Asianet News HindiAsianet News Hindi

Indian Idol 12 Grand Finale: तो क्या ये कंटेस्टेंट बन गया विनर, सामने आई वायरल हो रही फोटो की हकीकत

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले आज (15 अगस्त) है। फिनाले में पहुंचे कंटेस्टेंट की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के बाद आखिर में इस बात का खुलासा हो जाएगा कि इंडियन आइडल के सीजन 12 का विनर आखिर कौन है। इसी बीच, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

So did Pawandeep Rajan become the winner of Indian Idol 12, the reality of the photo going viral
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2021, 1:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले आज (15 अगस्त) है। फिनाले में पहुंचे कंटेस्टेंट की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के बाद आखिर में इस बात का खुलासा हो जाएगा कि इंडियन आइडल के सीजन 12 का विनर आखिर कौन है। इसी बीच, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें पवनदीप अपने हाथों में इंडियन आइडल 12 की चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपए का चेक लिए नजर आ रहे हैं। 

 

पवनदीप राजन की फोटो देख सभी हैरान हैं। वैसे, ये फोटो फेक है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस फोटो से ही पता चल रहा है। दरअसल, ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि 25 लाख रुपए के चेक पर जो तारीख लिखी है वो अभी की नहीं बल्कि 15 मई, 2021 की है। फोटो देखने के बाद कई लोग इसे फर्जी बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- हम सभी जानते हैं कि 15 अगस्त को दोपहर 12 बजे से इसका ग्रैंड फिनाले शुरू होगा। ऐसे में ये फोटो उसके पहले कहां से आ गई?

So did Pawandeep Rajan become the winner of Indian Idol 12, the reality of the photo going viral

बता दें कि इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को दोपहर से शुरू होगा और माना जा रहा है कि ये करीब 12 घंटे तक चलेगा। आखिर में देर रात विनर का अनाउंसमेंट होगा। बता दें कि इंडियन आइडल के फिनाले में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुखप्रिया, सायली कांबले, निहाल तारो और मोहम्मद दानिश समेत कुल 6 कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं। इन्हीं में से किसी कोई एक इंडियन आइडल 12 का विनर बनेगा।

So did Pawandeep Rajan become the winner of Indian Idol 12, the reality of the photo going viral

बता दें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर (Karan Johar)  इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। यहां सायली कांबले के गाने सुनने के बाद करण जौहर ने उन्हें फिल्मों का ऑफर दे दिया था। करण से मिले ऑफर के बाद सायली बेहद इमोशनल हो गई थीं और उनके आंसू छलक उठे थे। बता दें कि सायली के पिता एम्बुलेंस ड्राइवर हैं और कोरोना में उन्होंने लोगों की बहुत मदद की।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios