Asianet News Hindi

आखिरी वक्त में अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे सुशांत सिंह, डॉक्टर ने किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब उनके डॉक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की है। अपने बयान में केसरी चावड़ा ने बताया है कि उनको एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था और वो इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे थे। डॉक्टर ने बताया है कि वो बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल की और अक्सर वो अंकिता को याद किया करते थे।

sushant singh rajput psychiatrist reveals actor regret separation from ankita lokhande KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 19, 2020, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब उनके डॉक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। बता दें कि 14 जून (रविवार) को अपने फ्लैट में सुशांत फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। किसी को भी नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिसके चलते वो ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुए?उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते ये मामला और भी उलझ गया है।


डॉक्टर ने किए खुलासे
सुशांत के निधन से जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही है और उनके फ्लैट पर मिले कुछ कागजात से पता चला था कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की है। अपने बयान में केसरी चावड़ा ने बताया है कि उनको एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था और वो इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे थे। डॉक्टर ने बताया है कि वो बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल की और अक्सर वो अंकिता को याद किया करते थे। डॉक्टर का ये भी कहना है कि उनका दिमाग बाइपोलर था और वो हर एक चीज को कई एंगल से सोचते थे।


बदल गया था बिहेवियर
डॉक्टर ने पुलिस को ये भी कहा है कि इसी दौरान सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। उन्होंने अपने डॉक्टर से कहा था कि उन्हें नींद नहीं आती है और अजीबो-गरीब आवाजें सुनाई देती हैं। इस दौरान सुशांत अपने डॉक्टर से 3 बार मिले थे। डॉक्टर ने बताया है कि कृति सेनन और एक डायरेक्टर की बेटी के साथ सुशांत इन्वोल्व थे, मगर दोनों ही रिलेशन नाकामयाब रहे। 


रिया के बारे में खुलकर करते थे बात
डॉक्टर ने कहा है कि वो उनसे रिया चक्रवर्ती के बारे में भी खुलकर बात किया करते थे। उनका कहना है कि रिया और वो एक कॉमन फ्रेंड के चलते मिले थे। पहले रिया वर्सोवा में अपनी एक दोस्त के साथ रहती थी लेकिन बाद में वो सुशांत के घर पर आकर रहने लगी थी। सुशांत रिया के व्यहवार से खुश नहीं थे। दोनों एक साथ घूमने भी गए लेकिन रिया छोटी-छोटी बातों पर लड़ती रहती थी। रिया नहीं चाहती थी सुशांत अपने रिलेशनशिप से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर करें और अगर वो ऐसा करते थे तो रिया उनसे तुरंत वो पोस्ट डिलीट करने के लिए भी कहती थी। इन बातों से सुशांत और भी परेशान रहने लगे थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios