Asianet News Hindi

डिप्रेशन से संघर्ष कर चुके बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंथ, मायूस होकर बोले- अंधेरे में बैठकर मैं खूब रोता था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए नेपोटिज्म और गुटबाजी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वहीं, लोग खुलकर अपनी बात भी कह रहे हैं। अब बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे क्रिकेटर और एक्टर श्रीसंथ सामने आए हैं। उन्होंने बेहद मायूसी के साथ खुद के डिप्रेशन की बात बताई। श्रीसंथ ने अपने बुरे दिनों के बारे में बात की है जब उनको भी डिप्रेशन से लड़ाई करनी पड़ी थी। एक इंटरव्यू में श्रीसंथ ने बताया - डिप्रेशन के कारण मुझे अंधेर से डर लगने लगा था। मैंने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। मुझे इस बात का डर सताता था कि कोई मुझे किडनैप कर लेगा। मैं हर समय डिप्रेशन में रहता था। इस डिप्रेशन को छुपाने के लिए मैंने अपने कमरे से बाहर नहीं आना चाहता था।

sushant singh rajput suicide ex bigg boss contestent sreesanth react on his depression KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2020, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला धीरे-धीरे और गर्माता जा रहा है। आत्महत्या मामले के बाद से इंडस्ट्री में एक नई चर्चा चल पड़ी है। उनकी मौत के लिए नेपोटिज्म और गुटबाजी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वहीं, अब लोग खुलकर अपनी बात भी कह रहे हैं। अब बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे क्रिकेटर और एक्टर श्रीसंथ सामने आए हैं। उन्होंने बेहद मायूसी के साथ खुद के डिप्रेशन की बात बताई। श्रीसंथ ने अपने बुरे दिनों के बारे में बात की है जब उनको भी डिप्रेशन से लड़ाई करनी पड़ी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Too soon to say goodbye. You were a true soul. You will be forever missed. RIP #sushantsinghrajput 💔

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on Jun 14, 2020 at 7:38am PDT


अंधेरे से डर लगता था
डेक्कन हेराल्ड को दिए एक इंटरव्यू में श्रीसंथ ने बताया - डिप्रेशन के कारण मुझे अंधेर से डर लगने लगा था। मैंने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। मुझे इस बात का डर सताता था कि कोई मुझे किडनैप कर लेगा। मैं हर समय डिप्रेशन में रहता था। इस डिप्रेशन को छुपाने के लिए मैंने अपने कमरे से बाहर नहीं आना चाहता था। मैं हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट लिए माता पिता से मिलता था। मुझे पता था मुझे उदास देखकर उनका दिल भी टूट जाएगा।


जोर-जोर से रोता था
श्रीसंथ ने बताया - मैं अक्सर अकेले बैठकर जोर जोर से रोता था कि मेरे साथ ये सब क्या हो गया है। इसके बाद मैंने नई आदतों को अपनाना शुरू कर दिया था ताकि मैं व्यस्त रह सकूं। मेरी फैमिली ने इस काम में मेरी खूब मदद की है। मैं पूरी तरह से बर्बाद हो चुका था लेकिन एक ऐसा समय भी आया जब मैंने वापस लौटने का फैसला कर लिया। आखिरकार मुझे ये बात समझ आ गई थी कि मेरा परिवार मुझसे बहुत प्यार करता है।


मैच फिक्सिंग में फंसे थे श्रीसंथ
2013 के आईपीएल मैच के दौरान श्रीसंथ पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे। जिसके बाद श्रीसंथ को अरेस्ट कर लिया गया था। उनके क्रिकेट खेलने पर भी बैन लगा दिया गया था। इतना सब होने के बाद उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया था। ये सदमा वे बर्दाश्त नहीं कर पाए और डिप्रेशन में चले गए थे। आपको बता दें कि  श्रीसंथ, सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios