Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या 'तारक मेहता' में वापसी के लिए Disha Vakani ने मांगी इतनी फीस, काम के घंटों को लेकर भी रखी शर्त

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों घर-घर में पॉपुलर है। इस शो के हर कैरेक्टर की अपनी अलग पहचान है। इसी बीच शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

taarak mehta ka ooltah chashmah did disha vakani ask for enormous fee for 3 hours work per day as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 27, 2022, 1:40 PM IST

मुंबई. सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों घर-घर में पॉपुलर है। इस शो के हर कैरेक्टर की अपनी अलग पहचान है। आपको बता दें कि शो में दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली दिशा वकाणी (Disha Vakani) लंबे समय से शो से गायब है और दर्शक उनके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा ने शो में वापसी के लिए अजीबोगरीब शर्तें रखी है। इतना ही नहीं उन्होंने हर एपिसोड के लिए अपनी फीस भी बढ़ाकर मांगी है। वहीं, मेकर्स भी दिशा के दोबारा शो में लाने के लिए लंबे समय से मशक्कत कर रहे हैं। अब ये देखने दिलचस्प होगा कि मेकर्स दिशा की बात मानते हैं या फिर शो बिना दयाबेन के ही चलता रहेगा।


इतने लाख मांगी एक एपिसोड के लिए फीस
खबरों की मानें तो दिशा वकाणी ने शो में वापसी के लिए मेकर्स से हर एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपए फीस की मांग की है। इतना ही नहीं उन्होंने ये शर्त भी रखी है कि वे केवल 3 घंटे ही काम कर पाएंगी। वहीं, सेट अपनी बेटी के लिए नर्सरी और नैनी का इंतजाम करने की भी डिमांड की है। ये मांगें कथित तौर पर उनके पति मयूर की ओर से आई थीं क्योंकि उन्होंने बातचीत का नेतृत्व किया था। ये दावे जीजाजी नाम एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा किए गया हैं, जैसा कि कोइमोई ने बताया है। इन रिपोर्ट्स पर न तो शो के प्रोड्यूर्स और न ही दिशा की ओर से कोई पुष्टि की गई है। 


मेकर्स कर रहे कोशिश
आपको बता दें कि दयाबेन को शो में देखने के लिए लंबे समय से फैन्स इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी कई बार उन्हें अप्रोच कर चुके हैं, लेकिन उनकी हर बार कोशिश बेकार ही गई। शुरुआती दौर में जरूर लग रहा था कि वे शो में लौट आएंगी, लेकिन फिर उन्होंने कुछ ऐसी शर्तें रखी कि मेकर्स को उससे समझौता करना मुश्किल लगा। हालांकि, फिर भी उन्होंने कोशिश नहीं छोड़ी। दिशा के टीवी करियर की करें तो वो पहली बार 2004 में खिचड़ी में दिखीं थीं हालांकि फेम उन्हें 2008 से शुरु हुए शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिला। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले वे गुजरात के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इन सीरियल्स में देराणी-जेठानी, चाल चंदू परणी जोइए, लाली-लीला, अषाढ़ का एक दिन, बा रिटायर, खरां छो तमे, अलग छतां लगोलग और सो दाहडा सासू शामिल हैं।

 

ये भी पढ़ें
Shehnaaz Gill Birthday : एक्टिंग के लिए कभी भागी थी घर से, इसलिए कहा जाता है पंजाब की Katrina Kaif

Mouni Roy Wedding Album:कभी दूल्हे के गले लगीं तो कभी शरमायी-सी दिखीं मौनी, देखें शादी की PHOTOS

Mouni Roy Wedding: दोस्तों ने जमकर लगाई दुल्हनिया को हल्दी, फूलों की बारिश के बीच हुई मेहंदी सेरेमनी

Bobby Deol Birthday : कभी इस वजह से पापा से करते थे नफरत, Dharmendra की किसी बात पर नहीं होते थे राजी

कभी पीठ दिखाई तो कभी पहनी बिना बटन लगाए पैंट, देखें Urfi Javed की हद पार करने वाली 8 बोल्ड PHOTOS

क्या Ex बहू को तलाक के लिए दोषी मानते है Nagarjuna, Samantha Ruth Prabhu को लेकर कही ये बड़ी बात

Bobby Deol Birthday:बचपन में पापा की हेयरस्टाइल फॉलो करता था बेटा धरम, बॉबी से कहीं ज्यादा हैंडसम है बड़ा बेटा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios