Asianet News Hindi

रियल लाइफ में कुंवारे हैं तारक मेहता की बबिताजी के पति, 46 साल के अय्यर जल्दी ही लेंगे सात फेरे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लॉकडाउन के बाद इस शो में कुछ नए लोग शामिल हुए है और इनका काम भी पसंद किया जा रहा है। शो में बबिताजी के पति अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे (tanuj mahashabde) को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अभी तक सिंगल हैं। खबरें आ रही है कि तनुज अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उनका उम्र 46 साल है। 
 

tarak mehta ka oltah chashmah 46 year old actor tanuj mahashabde aka aiyyer will marry next year KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2020, 12:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka oltah chashmah) घर-घर में लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लॉकडाउन के बाद इस शो में कुछ नए लोग शामिल हुए है और इनका काम भी पसंद किया जा रहा है। शो में बबिताजी के पति अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे (tanuj mahashabde) को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अभी तक सिंगल हैं। खबरें आ रही है कि तनुज अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उनका उम्र 46 साल है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता ने मेनका बन किया अय्यर की तपस्या को  भंग! - tarak mehta ka ooltah chashmah iyer and babita sweet bonding tmov -  AajTak
एक एंटरटेनमेंट साइट से बात करते हुए तनुज ने कहा कि शादी की बात है तो अगर भगवान ने चाहा तो अगले साल यानी 2021 में मैं जरूर शादी कर लूंगा। वहीं, अपनी को स्टार मुनमुन दत्ता के लिए कहा कि हम दोनों बेहद प्रोफेशनल एक्टर हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही सीरियल की शूटिंग खत्म होती है तो वह अपने रास्ते और मैं अपने रास्ते चले जाते हैं। हम दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं। दर्शक शो में मेरी और मुनमुन जी की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Did you know Babita Ji husband Iyer Is A  Maharashtrian
तनुज ने दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी पर कहा- हमने भी इसके बारे में सुना है। दरअसल उनकी बच्ची अभी छोटी है और कोरोना का भी खतरा है। ऐसे में उन्होंने शो से दूरी बनाई हुई है। हम सब सेट पर दिशा को मिस कर रहे हैं। उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है। अगर वह वापसी करेगी तो हम सभी लोगों को खुशी होगी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update March 15, 2017: Iyer and  Babita refuse to play Holi at Gokuldham - Times of India
शो में दक्षिण भारतीय साइंटिस्ट का किरदार निभाने वाले महाशाब्दे मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। वह इस शो के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। एक इंटरव्यू में बताया था कि अय्यर के किरदार के लिए वह चेन्नई में रहे थे और वहां रह रहे लोगों को ऑब्जर्व किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios