Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तारक मेहता' की 'बबिता अय्यर' को लोगों ने दी गालियां भड़की एक्ट्रेस, लगाई फटकार दिया करारा जवाब

जब से संसद में नागरिकता कानून पास हुआ है, तब से लोग देशभर में इसका विरोध कर रहे हैं। इस कानून को लेकर देश दो भागों में बंट गया। कोई इसके सपोर्ट में अपनी बात कह रहा था तो कोई कानून के विपक्ष में अपने विचार प्रकट कर रहा था।

Tarak Mehta ka ulta chashma actress munmun dutta on CAA now blast on troller gives Answer Said Jokers KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 31, 2019, 8:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जब से संसद में नागरिकता कानून पास हुआ है, तब से लोग देशभर में इसका विरोध कर रहे हैं। इस कानून को लेकर देश दो भागों में बंट गया। कोई इसके सपोर्ट में अपनी बात कह रहा था तो कोई कानून के विपक्ष में अपने विचार प्रकट कर रहा था। ऐसे में बॉलीवुड से टीवी तक कई स्टार्स ने इस कानून का विरोध किया तो कइयों ने सपोर्ट किया। टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता अय्यर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी ट्विटर पर सीएए के सपोर्ट में अपनी कही थी, जिसके बाद उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। एक्ट्रेस के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया था 

मुनमुन दत्ता ने दिया करारा जवाब

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में ट्वीट किया। उसमें उन्होंने उनके लिए गलत और अपशब्द इस्तेमाल करने वालों को फटकार लगाई और उनका जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैनें इन गालियों को अपने कमेंट सेक्सेन में देखा, ये बेहद ही घटिया था। जिन लोगों ने ऐसे कमेंट्स किए कट्टरपंथी और हारे हुए हैं। मैं उन हर गाली देने वालों को जोकर और बकवास मानती हूं।' अपनी इस पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने गालियों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। मुनमुन के पोस्ट लिखने के बाद उनके फैंस ने भी उनका सपोर्ट किया और अपनी-अपनी बात कही। 

 

सीएए के सपोर्ट में एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

मुनमुन दत्ता ने सीएए का विरोध कर रहे लोगों के लिए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विरोध कर रहे लोग पुलिस की गाड़ियों और उन पर पत्थरों से हमला कर रहे थे। इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये फूटेज काफी डरावना है। लोकतांत्रिक रूप से विरोध करने और गुंडों की तरह काम करने में बहुत अंतर होता है। यहां सभी देख सकते हैं कि क्या हो रहा है।' दरअसल, मुनमुन ने हाल ही में वो एक इवेंट में गई थीं, जहां उन्होंने सीएए को सपोर्ट में अपनी बात कही थी और देश में विरोध करने वालों का विरोध करने के तरीके पर सवाल उठाया था। कहा था कि ऐसे विरोध करना सही नहीं है और विरोध करने से पहले उसे जान लें और समझ लें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios