Asianet News Hindi

TV पर जल्द होने जा रही कपिल शर्मा शो की वापसी, कृष्णा ने भारती और कीकू के साथ फोटो शेयर करते हुए दिया संकेत

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma) शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय से टीवी पर नहीं दिखे कपिल और उनकी टीम जल्द अपने शो के जरिए वापसी करने वाली है। शो के लीड एक्टर कृष्णा अभिषेक ने इसके कमबैक को लेकर संकेत भी दिया है। 

The Kapil Sharma Show Comeback Soon after Corona Lockdown kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2021, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma) शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय से टीवी पर नहीं दिखे कपिल और उनकी टीम जल्द अपने शो के जरिए वापसी करने वाली है। शो के लीड एक्टर कृष्णा अभिषेक ने इसके कमबैक को लेकर संकेत भी दिया है। दरअसल, कृष्णा ने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शो जल्द टीवी पर आने वाला है। हालांकि बाद में कृष्णा ने उस फोटो को डिलीट कर दिया। 

इस सेल्फी को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था- जल्द ही लौटने वाले हैं। हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग। बहुत एक्साइटेड हूं। नया कुछ आने वाला है। कृष्णा ने इस पोस्ट में द कपिल शर्मा शो की ऑडियंस को भी टैग किया था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपिल शर्मा शो को लेकर ही ये मीटिंग थी। 

21 जुलाई से ऑनएयर हो सकता है शो : 
वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शो के ऑन एयर होने को लेकर कहा गया था कि यह 21 जुलाई से एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन कर सकता है। इस बार शो में कई बदलाव भी दिखेंगे। फॉर्मेट और नई टीम के साथ शो और भी मजेदार होने वाला है। खबरों की मानें तो शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। नए सीजन में कई और चेहरे भी नजर आएंगे। इस बार नए लोगों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है। कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे। इनमें भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं।

इस वजह से बंद हुआ था शो : 
शो के बंद होने पीछे दो वजहें सामने आई थीं। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह शो को ऑफ एयर किया गया था। साथ ही यह भी कहा गया था ऑफ एयर होने के दौरान सेट में बदलाव किए जाएंगे। वहीं दूसरी वजह ये थी कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले थे। ऐसे में वे चाहते थे कि अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताएं। कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो जल्द वापसी करने वाला है। उन्होंने ये कहा था कि इस बार शो और भी स्पेशल और मजेदार होगा। शो का सेट भी चेंज होगा लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई और शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। शो अब जुलाई में शुरू होगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios