Asianet News Hindi

शुरू हुई कपिल शर्मा के शो की शूटिंग, इस दिन होगा टेलीकास्ट, क्या साथ जुड़ रहा एक पुराना कॉमेडियन भी

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी गैंग के साथ द कपिल शर्मा शो की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है। कपिल ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में खास बात यह है कि इस बार के सीजन में पुराने दिनों के साथी भी कपिल की टीम में शामिल हो रहे है।

the kapil sharma show shooting starts comedian shares team photo KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2021, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी कॉमेडी गैंग के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है। कपिल ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में खास बात यह है कि इस बार के सीजन में पुराने दिनों के साथी भी कपिल की टीम में शामिल हो रहे है और वो है कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lehri)। कपिल की पोस्ट की गई फोटो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुदेश लहरी नजर आ रहे हैं।  कपिल ने फोटो शेयर कर लिखा- सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत #tkss #thekapilsharmashow #blessings #grattitude #comingsoon।


द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा लेकिन खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए कपिल ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए हर एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे फिर उन्होंने फीस 50 लाख रुपए कर दी है। 


अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए फीस लेंगे। यह शो हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा। वैसे, अभी तक शो के ऑनएयर होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। शो को जुलाई के लास्ट वीक या फिर 21 जुलाई से ऑन एयर हो सकता है।


खबरों की मानें तो शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। नए सीजन में कई और चेहरे भी नजर आएंगे। इस बार नए लोगों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है। कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे। इनमें भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं।


शो में लीड रोल निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में नए अंदाज में वापसी करने वाला था। उन्होंने यह कहा था कि इस बार शो और भी स्पेशल और मजेदार होगा। शो का सेट भी चेंज होगा लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई और शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। शो अब जुलाई में शुरू होगा।


आपको बता दें कि शो के बंद होने पीछे दो वजहें सामने आई थी। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह शो को ऑफ एयर किया गया था। साथ ही यह भी कहा गया था ऑफ एयर होने के दौरान सेट में बदलाव किए जाएंगे। वहीं दूसरी वजह ये थी कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले थे। ऐसे में वे चाहते थे कि अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios