Asianet News Hindi

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में पड़े 'मेरे डैड की दुल्हन' के मेकर्स

टीव शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद प्रोडक्शन को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले एक्टर वरुण बडोला ने पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते शो की शूटिंग को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया है।

tv actress shweta tiwari tested corona positive, makers of mere dad ki dulhan will be in trouble dva
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2020, 7:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टीवी डेस्क : कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर से कोई भी नहीं बच पा रहा है। मुबंई में भी जिस तरह से ये वायरस फैल रहा है, उससे टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में टीव शो 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere dad ki dulhan) के लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को इस वायरस की पुष्टि हुई है। बता दें कि इससे पहले एक्टर वरुण बडोला (Varun Badola)ने पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते शो की शूटिंग को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया है।

कुछ दिन पहले से थे कोरोना के लक्षण
बताया जा रहा हैं कि पिछले कई दिनों से श्वेता तिवारीअच्छा महसूस नहीं कर रही थी। इसके बाद उन्होंने खुद का टेस्ट करवाने का फैसला लिया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई हैं। श्वेता ने खुद प्रोडक्शन को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। वैसे शो की शूटिंग पिछले हफ्ते ही रोक दी गई थी जब अभिनेता वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद वरुण ने खुद को भी होम क्वारंटीन कर लिया है। 

मुश्किल में पड़ सकती है शो की शूटिंग
वरुण बडोला के जाने के बाद शो की स्टोरी लाइन में बदलाव किया था। वर्तमान स्टोरी लाइन के मुताबिक अम्बर शर्मा (वरुण बडोला) खो जाते हैं जिनकी तलाश गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) कर रही हैं। हालांकि अब जब श्वेता तिवारी भी शूटिंग पर मौजूद नहीं रहेंगी, तो ऐसे में शो के मेकर्स कहानी में और कौन सा नया बदलाव लाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios