Asianet News Hindi

कोरोना लॉकडाउन में नहीं मिला काम तो इन 2 TV एक्ट्रेस ने दोस्त के घर की चोरी, अब पुलिस की हिरासत में

कोरोना लॉकडाउन की वजह से कई सेलेब्स काम न मिलने के कारण बेरोजगार हुए। अब टीवी इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेसेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

tv show crime petrol two actresses arrested by police stealing at friends house KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 18, 2021, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन की वजह से आमजनों की तरह ही कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स आर्थिक तंगी का शिकार हुए। कई सेलेब्स काम न मिलने के कारण बेरोजगार हुए। टीवी इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेसेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। खबरों की मानें तो लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।


3 लाख से ज्यादा रुपए किए चोरी
रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पर 3 लाख 28 हजार रुपए चोरी करने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। बता दें कि दोनों आरे कॉलोनी में दोस्त के यहां पेइंग गेस्ट के तौर पर रहने आई थी। इसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकर में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर फरार हो गई। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज  कई सुराग मिले, जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह मान लिया।


23 तक पुलिस हिरासत में
आरे पुलिस स्टेशन की सीनियर अधिकारी नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 60 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios