Asianet News HindiAsianet News Hindi

शूटिंग में बिजी रहने के बाद भी टीवी की झांसी की रानी ने पढ़ाई में मारी बाजी, 12वीं में स्कोर किए इतने मार्क्स

कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच मानो जिंदगी थम सी है। स्टूडेंट्स को 10वीं और 12वीं के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में सोमवार को सीबीएसई ने अचानक ही 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया था। इसमें टीवी शो 'झांसी की रानी' में लक्ष्मीबाई के बचपन का रोल प्ले करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन ने 89.4 प्रतिशत मार्क्स स्कोर किए हैं।

Tv Show jhansi ki rani And baalveer fame Actress Anushka Sen Scores 89.4 percent in cbse 12th board exam 2020 KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच मानो जिंदगी थम सी है। स्टूडेंट्स को 10वीं और 12वीं के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में सोमवार को सीबीएसई ने अचानक ही 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया था। इसमें टीवी शो 'झांसी की रानी' में लक्ष्मीबाई के बचपन का रोल प्ले करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन ने 89.4 प्रतिशत मार्क्स स्कोर किए हैं। अपने इस मार्क्स से वो काफी खुश हैं और इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

89.4% !! My CBSE 12th board result! Thank you guys for all you love and wishes! Grateful 💙

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408) on Jul 13, 2020 at 7:16am PDT

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट 

अनुष्का ने यह गुडन्यूज फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आप सभी को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 12वीं के बोर्ड एग्जाम में मैंने 89.4 पर्सेंट स्कोर किए हैं।' अनुष्का के पास 12वीं क्लास में कॉमर्स थी और पढ़ाई के साथ-साथ वह शूटिंग भी कर रही थीं। बावजूद इसके उन्होंने इतने अच्छे मार्क्स स्कोर किए हैं।

अनुष्का सेन इन दिनों 'बालवीर' टीवी शो में काम कर रही हैं। इससे पहले वह 'देवों के देव महादेव' और 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वो इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ 1-2 नहीं बल्कि 14 विज्ञापन कर चुकी हैं और तो और सोशल मीडिया पर भी अनुष्का सेन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर अनुष्का सेन के करीब 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Tv Show jhansi ki rani And baalveer fame Actress Anushka Sen Scores 89.4 percent in cbse 12th board exam 2020 KPY

पापा बचपन से ही बनाना चाहते थे एक्ट्रेस 

अनुष्का के पापा बचपन से ही उन्हें एक्ट्रेस बनाना चाहते थे। झारखंड में जन्मी अनुष्का को भी एक्टिंग का शौक था। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत ‘राकेश ओम प्रकाश मेहरा’ के एक music वीडियो ‘हमको है आशा’ से की थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios