Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीवी सीरियल 'मेरे साईं' का टीम मेंबर मिला कोरोना पॉजिटिव, बंद हुई शूटिंग

देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग्स भी फिर से शुरू हो चुकी है। मगर इसी बीच टीवी सीरियल 'मेरे साईं' पर एक बड़ी आफत आ गई है। दरअसल, इस शो का एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Tv Show mere sai crew member found corona positive the shooting has been stopped KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 7, 2020, 7:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग्स भी फिर से शुरू हो चुकी है। मगर इसी बीच टीवी सीरियल 'मेरे साईं' पर एक बड़ी आफत आ गई है। दरअसल, इस शो का एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लॉकडाउन के करीब 100 दिन बाद इस शो की शूटिंग शुरू हुई थी। लेकिन, अब इसकी शूट फिर से रोक दिया गया है। इसके सभी क्रू मेंबर्स को सेल्फ क्वारनटीन होने के लिए कहा गया है।    

इस दिन तक के लिए रोका गया है शूट 

टीवी सीरियल 'मेरे साईं' में शामिल एक्टर तुषार दल्वी ने एक मीडिया पोर्टल से हाल ही में बात की और बताया कि इस खबर ने उन्हें शॉक्ड कर दिया था। लेकिन, उनका कहना था कि टीम के लोग काफी को-ओपरेटिव हैं। शूट को फिलहाल 7 जुलाई तक के लिए रोक दिया गया है। वो इसे इतना सरप्राइजिंग भी नहीं मानते हैं। क्योंकि उनका मानना है कि हर आदमी को इसके लिए तैयार होना है, ये किसी को भी हो सकता है। जैसे ही उन्हें मामले के बारे में पता चला तो उन सभी ने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया। एक्टर ने कहा कि वो घर पर हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। टीम के बाकी मेंबर्स भी ठीक हैं और वो लोग जल्द से जल्द वापस शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

ગુજરાતી સમાચાર: મહિનાઓ પછી આ ...

स्वास्थ्य में हो रहा सुधार 

तुषार ने कहा कि वो मौजूदा समय के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं, पर उनके घरवाले जरूर उन्हें लेकर फिक्रमंद हैं। जिस शख्स को कोरोना हुआ है वो अभी आराम करेगा। फिलहाल, वो धीरे-धीरे रिकवर कर रहा है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios