Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिग बॉस से एक हफ्ते के लिए बाहर रही 'गोपी बहू' नहीं पहुंची थीं घर, ऐसा हो गया था मां का हाल

देवो की मां ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो देवोलीना के घर में दोबारा जाने से बेहद खुश हैं। उन्होंने जब शो के प्रोमो में देवोलीना को घर में वापस आते देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था और एक्ट्रेस की मां खुशी से नाचने लगी थीं।

When devoleena Evicted from Bigg Boss 13 Actress Mom Worried her Daughter did not reach home read full story
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2019, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो में पहले दिन से कंटेस्टेंट के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है। अभी तक कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, तहसीन पूनावाला और दलजीत कौर शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। हालांकि, टीवी की दो बहुएं देवोलीना और रश्मि देसाई भी एलिमिनेट हुई थीं लेकिन उन्हें सिर्फ घर से बाहर निकाला गया था शो से नहीं। दोनों को कुछ दिनों के लिए शो के एक सीक्रेट रूम में रखा गया था। अब इनकी घर में एक बार फिर से वापसी हो चुकी और हाल ही में देवोलीना की मां ने एक इंटरव्यू में बेटी के लिए चिंता जाहिर की और बताया जब बेटी शो से घर नहीं पहुंची तो क्या हाल हो गया था।

देवोलीना की मां ने कही ये बात

देवो की मां ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो देवोलीना के घर में दोबारा जाने से बेहद खुश हैं। उन्होंने जब शो के प्रोमो में देवोलीना को घर में वापस आते देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था और एक्ट्रेस की मां खुशी से नाचने लगी थीं। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि देवोलीना जीतने के लिए डिजर्व करती हैं। देवोलीना की मां ने बताया कि जब बेटी शो से एविक्ट हुई और घर नहीं पहुंची तो वे बेहद परेशान हो गई थीं। उन्होंने एक्ट्रेस की पीआर और मैनेजर को कॉल किया। पता किया कि बेटी शो से बाहर आने के बाद आखिर घर क्यों नहीं पहुंची वो कहां चली गई? 

शो के मेकर्स ने दी जानकारी 

मां कहती हैं कि काफी परेशान होने के बाद उन्हें शो के मेकर्स ने बताया कि देवोलीना को घर में वापस ले रहे हैं और कोई चिंता की बात नहीं है क्योंकि देवोलीना को शो के सीक्रेट रूम में रखा गया था। इसके इंटरव्यू में देवोलीना की मां से यह भी पूछा गया कि शुरुआत में खाने को लेकर बिग बॉस के घर में काफी लड़ाइयां हुईं। इस पर मां ने कहा कि देवो बहुत अच्छी एक्ट्रेस के साथ एक कुक भी हैं। इस बात उन्हें जानकारी नहीं कि लोग उनके खाने को लेकर शिकायत क्यों कर रहे हैं? लेकिन बावजूद इसके वो चाहती हैं कि उनकी बेटी घर में सभी के लिए खाना ही बनाए क्योंकि भारतीय लड़कियों को उनकी इन्ही स्कील्स के लिए जाना जाता है और उनकी बेटी देवोलीना भी इन्हीं सब के लिए जानी जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios