Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि इस इंटरनेशनल स्टार ने भी दी श्रद्धांजलि, शेयर की PHOTO

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर को मुंबई में हुआ। इस दौरान बॉलीवुड और टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी। वैसे, सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने वालों में सिर्फ टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल हैं। 

wwe wrestler john cena pay tribute to bigg boss 13 winner sidharth shukla
Author
Mumbai, First Published Sep 4, 2021, 7:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर को मुंबई में हुआ। इस दौरान बॉलीवुड और टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी। वैसे, सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने वालों में सिर्फ टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल हैं। डब्लूडब्लूई रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena)

 

जॉन सीना ने सिद्धार्थ की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि उन्होंने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा लेकिन जॉन सीना के फैंस ने उनके इस फैसले की जमकर तारीफ की। एक शख्स ने लिखा- जॉन सीना भाई एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। वहीं विंदू दारा सिंह ने लिखा- सिद्धार्थ तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे। वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने भी जॉन सीना की पोस्ट को लाइक किया है।  

 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के सबसे फिट और पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे। बुधवार रात को सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कुछ दवाइयां खाईं और सो गए। हालांकि अगले दिन सिद्धार्थ फिर उठे ही नहीं। बाद में उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि सिद्धार्थ की फैमिली में उनकी मां रीता शुक्ला के अलावा दो बहनें हैं। 

 

शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा स्थित शमशान घाट पर किया गया। इस दौरान उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल भी मौजूद थीं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शहनाज अपने आंसू नहीं रोक पाईं। उनके अलावा एली गोनी, आरती सिंह, अजीम रियाज, निक्की तंबोली, रश्मि देसाई, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी समेत कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios