Asianet News HindiAsianet News Hindi

Balika Vadhu 2 में काम नहीं करेगी Yeh Rishta Kya Kehlata hai की Naira, इस एक्ट्रेस को मिला Aanandi का रोल

पॉपुलर टीवी सीरियल 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) की कहानी में जल्द ही लीप आने वाला है। लीप से पहले मेकर्स नई आनंदी को खोज रहे हैं। पहले खबर थी कि इसमें शिवांगी जोशी आनंदी का रोल निभाएंगी लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने सीरियल 'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी को लेने का फैसला बदल दिया है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Shivangi Joshi will not work in Balika Vadhu 2, Rhea Sharma got the role of Aanandi kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 12:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) की कहानी में जल्द ही लीप आने वाला है। लीप से पहले मेकर्स नई आनंदी को खोज रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बड़ी आनंदी का रोल निभाएंगी। लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने सीरियल 'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी को लेने का फैसला बदल दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी की जगह रिया शर्मा (Rhea Sharma) बड़ी आनंदी के रोल में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि रिया शर्मा जल्द ही आनंदी के किरदार के लिए ऑडिशन देंगी। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ ये रिश्ते हैं प्यार के में रिया शर्मा ने लीड रोल निभाया था। रिया शर्मा की एंट्री के बाद सीरियल 'बालिका वधू 2' की कहानी में बदलाव देखने को मिलेगा। 

कार्तिक-नायरा की जोड़ी को पसंद करते थे दर्शक : 
कार्तिक और नायरा टीवी की सबसे फेवरिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को टीवी पर काफी पसंद किया गया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नैतिक और अक्षरा की प्रेम कहानी से शुरू हुआ था और बाद में सीरियल, उनकी बेटी नायरा की प्रेम कहानी से होते हुए सीरत और कार्तिक पर शिफ्ट हो गया। नवंबर 2019 में खबरें आईं कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ब्रेकअप कर चुके हैं। 

कौन हैं शिवांगी जोशी : 
शिवांगी जोशी ने करियर की शुरुआत 2013 में टीवी सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से की थी। हालांकि उन्हें पहचान पहचान टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी। 'बेइंतहा' के बाद शिवांगी 'बेगूसराय' में भी दिखाई दीं। इस सीरियल में उन्होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था। इसके बाद 2016 से ही वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और बाद में सीरत के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -

Anushka Ranjan Wedding: पीली साड़ी, बालों में गजरा लगाए सहेली की शादी में पहुंची Alia Bhatt, ये भी आए नजर

Anushka Rajan संग फेरे लेने के बाद ऐसा था Aditya Seal का हाल, ये देख हंसी नहीं रोक पाई दुल्हनिया

Shilpa Shetty-Raj Kundra Anniversary: पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने राज कुंद्रा ने खरीदा था ये आलीशान बंगला

Kartik Aryan Birthday: क्या आप जानते हैं कार्तिक आर्यन का सरनेम, आखिर क्यों अपना नाम छुपाते हैं ये 11 Celebs

पति-बेटी को घर पर छोड़ बेटे संग घूमती नजर आई Shilpa Shetty, इधर कार में मुंह छुपाता दिखा ये खिलाड़ी

नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखी Kareena Kapoor, खुले बाल और इस हालत में देख लोगों ने लगाई क्लास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios