Asianet News Hindi

दर्दनाक सड़क हादसा ,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार को एक सड़क हादसे ने 4 लोगों की जान ले ली। घटना रविवार देर रात की है जब एक बेकाबू कार सड़क किनारे बनी एक पुलिया से जा टकराई। इससे कार में सवार एक ही  परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है । मृतकों में दंपती व उनका पुत्र शामिल है।

4 people of same family dies in a road  accident
Author
Jaunpur, First Published Jul 8, 2019, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार को एक सड़क हादसे ने 4 लोगों की जान ले ली। घटना रविवार देर रात की है जब एक बेकाबू कार सड़क किनारे बनी एक पुलिया से जा टकराई। इससे कार में सवार एक ही  परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है । मृतकों में दंपती व उनका पुत्र शामिल है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शवों  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नैनी थाना क्षेत्र के तालाब पावर हाउस कालोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) और  छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव गोरखपुर से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे जौनपुर जिले के समाधगंज बाजार के निकट कुरनीडीह गांव के मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंचीं  कार में सवार चार में से  तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि गाड़ी चला रहे राजेश विश्वकर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंचे दरोगा अटल विहारी मिश्रा ने सहयोगी पुलिस जवानों की मदद से  चारों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक राजेश ने भी दम तोड़ दिया। कार में मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सोमवार की सुबह चचेरे भाई मुकेश के साथ सिकरारा थाने पर पहुंचे मृतक रामदास विश्वकर्मा के छोटे पुत्र योगेंद्र विश्वकर्मा ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। योगेंद्र ने बताया की  पैतृक गांव गोरखपुर में है। चाचा के लड़की की शादी थी, उसी में शामिल होने के बाद परिजन वापस नैनी लौट रहे थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios