Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वरियर्स: 6 साल की बच्ची ने पुलिस को दिए 4500 रुपए , बोली-अंकल इससे गरीबों को खाना खिलाना

यूपी के अम्बेडकरनगर जिले के अकबरपुर इलाके की रहने वाली 6 साल की बच्ची तहरीन ने इस छोटी से उम्र में वो कर दिखाया जो सभी के लिए एक नजीर है। तहरीन ने अपने गुल्लक को तोड़कर उससे निकले 4500 रूपयों को पुलिस को दे दिया। तहरीन ने पुलिस से इन पैसों से भूखों को खाना खिलाने का आग्रह किया

6 year old girl gave money to police to feed the poor kpl
Author
Ambedkar Nagar, First Published Mar 30, 2020, 3:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अम्बेडकरनगर(Uttar Pradesh ). कोरोनावायरस से चल रही जंग में अब पूरा देश एक होता दिख रहा है। लोग लॉकडाउन में घरों में रह रहे हैं वहीं बहुत से जनप्रतिनिधि, समाजसेवी,व आम जनता भी अब जरूरतमंदों की मदद में आगे आती दिख रही है। ऐसे में कहीं ने कहीं कोरोना के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में देश इकट्ठा होता दिख रहा है। यूपी के अम्बेडकरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद लोग स्तब्ध रह गए। 6 साल की एक बच्ची ने अपने गुल्लक को तोड़कर उसके पैसे को पुलिस को दे दिया। जिससे वो जरूरतमंदों को खाना खिला सकें। 

यूपी के अम्बेडकरनगर जिले के अकबरपुर इलाके की रहने वाली 6 साल की बच्ची तहरीन ने इस छोटी से उम्र में वो कर दिखाया जो सभी के लिए एक नजीर है। तहरीन ने अपने गुल्लक को तोड़कर उससे निकले 4500 रूपयों को पुलिस को दे दिया। तहरीन ने पुलिस से इन पैसों से भूखों को खाना खिलाने का आग्रह किया। तहरीन के इस कार्य के बारे में जिसने भी सुना सभी ने उसकी सराहना की। 

थानाध्यक्ष ने पैसे लेकर दिया तहरीन को धन्यवाद 
अकबरपुर के प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि 6 साल की मासूम बच्ची ने उन्हें 4500 रुपए भूखों को खाना खिलाने के लिए दिया है। उसके परिजनों का कहना था कि वह इन पैसों को अपना गुल्लक तोड़ कर लाई थी। पुलिस ने पैसे लेकर तहरीन को धन्यवाद कहा और उसके सोच की तारीफ़ की। 

जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों ने भी शुरू की मदद 
कोरोना से चल रही इस जंग में जनप्रतिनधियों व समाजसेवियों ने ही बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। सभी एक जुट होकर जरूरतमंदों की मदद को आगे आ रहे हैं। इसी एक जुटता से ही कोरोना जैसी महामारी को मात दी जा सकती है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios