Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजीपुर में पारिवारिक कलह से परेशान महिला ने दिखाई हैवानियत, मासूमों बच्चों के साथ किया ऐसा सुलूक

पारिवारिक कलह से परेशान महिला सुनीता ने अपने तीनों बच्चों को चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की है। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है पारिवारिक कलह से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया है।

A woman troubled by family discord in Ghazipur showed cruelty treated innocent children like this
Author
Ghazipur, First Published Aug 16, 2022, 1:39 PM IST

गाजीपुर: यूपी के जिले गाजीपुर में एक कलयुगी मां ने ऐसा कदम उठाया है जिसे सुनकर किसी को भी आसानी से यकीन नहीं होगा। बताया जा रहा है कि युवती तीन बच्चों की मां है। किसी बात को लेकर नाराज महिला ने अपने तीनों बच्चों को चाय में जहर मिलाकर पीने के लिए दे दिया। जहर मिली चाय पीने के बाद तीनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी भानमल राय गांव की बताई जा रही है। पारिवारिक विवाद से परेशान महिला ने इस तरह का कदम उठाया है।

महिला ने तीनों बच्चों को दिया जहर
रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साईत बांध निवासी सुनीता अपने तीनों बच्चों के साथ रक्षाबंधन पर अपने मायके आई थी। इसी दौरान महिला का उसके पति बालेश्वर यादव और देवर से झगड़ा हो गया। पति और देवर से हुई कहासुनी से महिला इस कदर नाराज हुई की उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। बच्चों की हालत खराब होते देख महिला के मायके वाले उन्हें लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान 8 वर्षीय प्रियांशू उर्फ पीयूष की मौत को गई। जबकि 11 वर्षीय बब्बी उर्फ हिमांशु और 7 वर्षीय बेटी दिव्याशुं की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बच्चों को वाराणसी बीएचयू किया गया रेफर 
बच्चों की हालत ज्यादा गंभीर होते देख डॉक्टर ने दोनों बच्चों को वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया है। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रियांशू उर्फ पीयूष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष तारावती यादव ने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल दोनों बच्चों का वाराणसी बीएचयू अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामूली कहासुनी के बीच युवक ने दिखाई हैवानियत, अपने भाई समेत परिवार के 5 लोगों पर फेंक दिया एसिड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios