Asianet News HindiAsianet News Hindi

मामूली कहासुनी के बीच युवक ने दिखाई हैवानियत, अपने भाई समेत परिवार के 5 लोगों पर फेंक दिया एसिड

यूपी के गाजीपुर स्थित नवली गांव के उत्तर टोला में गुरुवार को दो सगे भाइयों में बकाया बिजली बिल के भुगतान के विवाद में हुई मारपीट के दौरान छोटे भाई ने सर्राफा की दुकान में रखे एसिड के बोतल से बड़े भाई के परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें छह लोग झुलस गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजीपुर: नवली गांव के उत्तर टोला में गुरुवार को दो सगे भाइयों में बकाया बिजली बिल के भुगतान के विवाद में हुई मारपीट के दौरान छोटे भाई ने सर्राफा की दुकान में रखे एसिड के बोतल से बड़े भाई के परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें छह लोग झुलस गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव निवासी भाइयों संतोष वर्मा और अशोक वर्मा में बिजली के बकाया 63 हजार रुपये जमा करने लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। दोनों में कौन कितना भुगतान करेगा इसको लेकर पंचायत होने वाली थी। इसी बीच निर्धारित राशि को अधिक बता संतोष ने बडे़ भाई को भुगतान करने से मना कर दिया। इसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। बडे़ भाई अशोक के स्वजन संतोष वर्मा की पिटाई करने लगे। पिटाई से उसके सिर में गंभीर चोट आ गई।

खुद पर हमले से बौखलाए छोटे भाई ने दुकान में रखी नाइट्रिक एसिड की बोतल लाकर मारपीट कर रहे लोगों पर फेंक दिया। इससे अशोक वर्मा ,ज्योति ,विशाल ,मोहिनी और बीच-बचाव में आए चाचा कमला व चाची लीलावती भी तेजाब के हमले से झुलस गए। पुलिस ने तीन 108 एंबुलेंस से झुलसे सभी छह लोगों को रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। सीओ ने विजय आनंद शाही ने बताया कि बकाया बिजली भुगतान को लेकर दो भाइयो में विवाद में घटना हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Video Top Stories