Asianet News Hindi

आजम खान के समर्थन में उतरे आप विधायक अमानतुल्ला, कहा अब जुल्म कर रही है सरकार

 पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खान के समर्थन में आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्ला खान आज रामपुर पहुंचे। 

aap mla amanatullah came out in support of azam khan
Author
Rampur, First Published Sep 12, 2019, 2:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर (उत्तर प्रदेश ). पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खान के समर्थन में आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्ला खान आज रामपुर पहुंचे। उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी में आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की ।  जिसमें उन्होंने बताया मौजूदा सरकार द्वारा आजम खान और उनके परिवार पर जुल्म करने की बात कही। उन्होंने कहा यहां बीजेपी हुकूमत द्वारा ज़ुल्म बरपाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह यूपी सरकार पूरे रामपुर को टारगेट कर रही है, वह बेहद निंदनीय है। मौजूदा सरकार द्वारा खासकर आजम खान को टारगेट किया जा रहा है। उन पर गलत तरीके से एफ आई आर दर्ज कराई जा रही है। जौहर यूनिवर्सिटी को टारगेट किया जा रहा है फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं इसी लिये मै यहां आया हूं। 

नोएडा में किसानो की जमीन उद्योगपतियों को दे दी गई उनपर क्यों नहीं हुई एफआईआर 

आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कहा मै सरकार से पूंछना चाहता हूं , नोएडा और ग्रेटर नोएडा पूरा सरकार के जरिए अधिकृत कर लिया गया किसी किसान से नहीं पूछा गया।  किसानों ने मुस्तकिल एतजाज किए वहां पर बड़े-बड़े बिल्डरों को मल्टीनेशनल कंपनी को अधिकृत करके जमीन दे दी गई लेकिन किसी किसान के कहने पर किसी पर एफआईआर दर्ज नहीं हुई। उन्होंने कहा इसमें मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे चाहे वह बीजेपी की हो चाहे वह सपा के हो चाहे कांग्रेस के हो चाहे बसपा के हो सभी लोगों ने जमीनों को अधिकृत किया। ताज एक्सप्रेसवे को अधिकृत किया गया किसानों की जमीन जबरदस्ती ली गई किसान एतजाज करते रहे वहां पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई । 

मुसलमान के ऊपर अलग कानून कैसे लगेगा- अमानतुल्ला 

आप विधायक अमानतुल्ला खान ने प्रेस वार्ता में कहा हम योगी जी से पूछना चाहते हैं कि सबके लिए कानून बराबर होना चाहिए या नहीं। आजम खान एक मुसलमान हैं तो क्या मुसलमान के साथ आपका रवैया अलग होगा । उन्होंने आजम खान के ऊपर लगे सभी आरोपों को मिथ्या बताया। उन्होंने कहा हम सपोर्ट के लिए आए हैं जिस तरह से यहां पर जुल्म है वह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। हम एक मुहिम चलाकर विरोध जताएंगे। जिस तरह से आजम खान के साथ हो रहा है उसके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। 

क्या जौहर यूनिवर्सिटी में हथियार बिक रहा जो आने से रोक रहे- अमानतुल्ला
विधायक अमानतुल्ला खान ने रामपुर प्रशासन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा पूरे शहर में धारा 144 लगा रखी है।  हमें आने से रोका गया, परसों अखिलेश जी आ रहे हैं।  धारा 144 पहले से लगा दी तो आप आने भी नहीं देना चाहते हैं ऐसा क्या है इस यूनिवर्सिटी के अंदर, यहां पर स्मैक तो बेच नहीं रहे, हथियार तो बेच नहीं रहे हैं, हथियारों की ट्रेनिंग तो दी नहीं जा रही है, बच्चों को सीधी साधी तालीम दी जा रही है।  आप चाहते हैं बच्चों के तालीम इदारे को खत्म किया जाए। हम ऐसा होने नहीं देंगे जौहर यूनिवर्सिटी अगर बंद होगी तो हिंदुस्तान का जो भी सेक्यूलर मुस्लिम है वह अब आंदोलन करेगा।हम इस जुल्म को मिटा कर रहेंगे। उन्होंने कहा हमें रामपुर आने से रोका गया पुलिस ने गाड़ियां रोक रखी थी हम छिप कर रामपुर पहुंचे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios