Asianet News HindiAsianet News Hindi

एसिड अटैक विक्टिम ने खून से लिखा SP को लेटर, बोली अब नहीं मिला न्याय तो कर लूंगी सुसाइड

यूपी के कासगंज में एक साल से न्याय के लिए दर दर ठोकरें खा रही तेजाब पीड़िता ने अपने खून से एसपी को एक लेट लिखा है। जिसमें उसने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, लेटर मिलने के बाद एसपी ने मामले की जांच शुरू करवा दी है। साथ ही जल्द कार्रवाई की बात कही है।

acid attack victim write letter with her blood for justice KPU
Author
Kasganj, First Published Dec 11, 2019, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कासगंज (Uttar Pradesh). यूपी के कासगंज में एक साल से न्याय के लिए दर दर ठोकरें खा रही तेजाब पीड़िता ने अपने खून से एसपी को एक लेट लिखा है। जिसमें उसने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, लेटर मिलने के बाद एसपी ने मामले की जांच शुरू करवा दी है। साथ ही जल्द कार्रवाई की बात कही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला कोतवाली सदर का है। यहां रहने वाली यासमीन नाम की महिला बुधवार को एसपी आफिस पहुंची। उसने खून से लिखा एक लेटर एसपी सुशील घुले को देते हुए कहा, एक साल पहले जमीनी विवाद के चलते कुछ दबंगों ने मुझे तेजाब डालकर जला दिया था। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली सदर में दर्ज कराई गई। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। एक साल से चौकी, थाना और अधिकारियों के चक्कर का रही हूं, कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। बल्कि पुलिस ने पैसों की खातिर 2 बार फाइनल रिपोर्ट (एफआर) भी लगा दी। कुछ दिन पहले महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित से भी न्याय की गुहार लगाई, वहां भी किसी ने नहीं सुना। अब अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं सुसाइड कर लूंगी। 

एसपी ने कही ये बात
एसपी सुशील घुले ने बताया, महिला ने प्रार्थना पत्र देकर यह अपेक्षा की है कि विवेचना किसी अन्य थाने में ट्रांसफर कर दी जाए। इस आधार पर महिला की विवेचना को सहावर थाने में ट्रांसफर कर दी गई है। मामले में जल्द कार्रवाई होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios