Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा में गालीबाज महिला वकील के बाद थप्पड़बाज लेडी प्रोफेसर आई सामने, वायरल हो रहा वीडियो

नोएडा में थप्पड़बाज महिला प्रोफेसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गार्ड को मामूली बात पर कई थप्पड़ जड़ देती है। इस घटना के बाद गार्ड ने पुलिस से शिकायत की और महिला के खिलाफ 151 में चालान कर दिया। इस वजह से गार्डों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। 

After abusing female lawyer Noida slapstick lady professor came in front video going viral
Author
First Published Sep 11, 2022, 2:30 PM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा में बीते दिनों पहले कथित नेता श्रीकांत त्यागी, महिला वकील का वीडियो सामने आया था। जिसमें दोनों ने ही भद्दी-भद्दी गालियां देने के साथ अभद्रता का व्यवहार किया था। अब एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो क्लियो काउंटी सोसाइटी का है। जिसमें एक महिला गार्ड को थप्पड़ मारती नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार महिला पेशे से एक प्रोफेसर है। लेडी प्रोफेसर के द्वारा थप्पड़ पर गार्ड ने पुलिस से शिकायत भी की तो सिर्फ महिला का 151 में चालान किया।

महिला ने इस वजह से गार्ड को जड़ दिया थप्पड़
जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो शहर के क्लियो काउंटी सोसाइटी का है, जिसमें गार्ड से मामूली कहासुनी होने पर एक महिला ने उनपर थप्पड़ बरसाए। इस घटना के बाद गार्डों में गुस्सा देखने को मिल रहा है क्योंकि उनका ऐसा मानना है कि पुलिस ने सिर्फ दिखावे के लिए महिला का 151 में चालान काटा जो नाकाफी है। यह घटना शनिवार की करीब साढे़ ग्यारह बजे की बताई जा रही है। इस वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि महिला ने गेट खुलने में हुई देरी के बाद गार्ड को लगातार कई थप्पड़ जड़ दिए।

नोएडा फेज तीन की पुलिस ने कहीं ये बात
महिला के द्वारा गार्ड को लगाए गए थप्पड़ सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। इस घटना के बाद गार्ड ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला पर सिर्फ 151 में चालान कर दिया। दूसरी ओर नोएडा फेज 3 पुलिस का कहना है कि यह घटना क्लियो काउंटी सोसाइटी की है। पुलिस का आगे कहना है कि एक महिला के द्वारा गार्ड को थप्पड़ मारने की शिकायत मिली थी। शनिवार को ही इस मामले में मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस मामले में महिला का चालान किया गया है, बाकी की जांच जारी है।

पुलिस की करतूत मोबाइल में कैदकर पैसे वसूलने का था काम, चौकी में नहीं हुआ सफल तो थाने पहुंच गया आरोपी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios