Asianet News HindiAsianet News Hindi

बड़ी बहन के बाद अब छोटी बहन से किया दुराचार, मां बाप कर चुके हैं आत्महत्या, जेल से बाहर आया है दरिंदा

दीवार फांदकर घर के अंदर घुस आया। कमरे में सो रहे किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, दुष्कर्म किया। आरोपी वहां से चला गया तब किशोरी ने शोर कर भाई व अन्य गांव वालों को बुलाया।

After elder sister, now misbehavior with younger sister, parents have committed suicide, came out of jail alive
Author
Bareilly, First Published Dec 19, 2019, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली (उत्तर प्रदेश) । दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने जेल से निकलने के आठ दिन के अंदर फिर हैवानित किया। घर में सो रही किशोरी से तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। बता दे कि सात साल पहले वह पीड़िता की बड़ी बहन से भी ऐसी दरिंदगी कर चुका था। जिसके बाद  पीड़िता की मां, पिता ने आत्महत्या कर ली थी।   


आरोपी के जाने के बाद किशोरी ने मचाया शोर
एक युवती अपने दो भाइयों के साथ रहती है। मंगलवार को बड़ा भाई गांव से बाहर गया था। छोटा भाई घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। आरोप है कि उसी समय सोनू उर्फ सुदेश पुत्र मुनेंद्र दीवार फांदकर घर के अंदर घुस आया। कमरे में सो रहे किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, दुष्कर्म किया। आरोपी वहां से चला गया तब किशोरी ने शोर कर भाई व अन्य गांव वालों को बुलाया।

किसी तरह हुई थी शादी
सोनू इससे पहले भी दुस्साहस करता रहा। सात साल पहले उसने किशोरी की बड़ी बहन से दुष्कर्म किया था। युवती के मां, पिता कई दिन घर से बाहर नहीं निकले थे। कुछ दिन बाद दोनों की जहर खाने से मौत हो गई थी। दूसरी ओर पीड़िता घुटकर जी रही थी। मां-पिता का साया सिर से उठ गया था। कुछ रिश्तेदारों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उसकी शादी एक गांव में कर दी। किसी तरह युवती का परिवार बसा था।

ग्रामीणों ने कहा गांव में आने नहीं देंगे
बार-बार दुष्कर्म की घटना करने वाले सोनू को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। मंगलवार की घटना के बाद वह फरार है। ग्रामीणों ने दो टूक कह दिया कि अब उसे गांव में नहीं घुसने देंगे। दिखा तो पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर देंगे। जमानत पर छूटकर आया तो यहां रहने नहीं देंगे।


(प्रतीकात्मक फोटो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios