Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद के बाद नोएडा की लिफ्ट में कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल, डिलीवरी बॉय को जर्मन शेफर्ड ने काटा

यूपी के जिले गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में लिफ्ट में जा रहे पालतू कुत्ते ने युवक को काटा। नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एपेक्स सोसाइटी का मामला है। दवाओं की डिलीवरी करने आए एक युवक को जर्मन शेफर्ड ने काट लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

after Ghaziabad video of dog attack Noida lift goes viral delivery boy bitten by German Shepherd
Author
First Published Sep 7, 2022, 2:14 PM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद के बाद अब नोएडा की लिफ्ट में कुत्ते के हमला का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस लिफ्ट में सवार डिलीवरी बॉय पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने काट लिया। लिफ्ट का गेट खुलते ही डॉग ने युवक पर हमला कर दिया। जिसके बाद वह घबराकर लिफ्ट में ही नीचे गिर पड़ा। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है। 

दोबारा फिर से काटने की करता है कोशिश
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के सेक्टर-75 के अपेक्स एथेना सोसाइटी का है। इस सोसाइटी में डिलीवरी करने आए युवक का नाम सचिन है। युवक पर कुत्ते के हमले का वीडियो बुधवार को सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि लिफ्ट में दो युवक हैं। इसमें एक डिलीवरी बॉय है और दूसरे युवक के साथ जर्मन शेफर्ड है। डिलीवरी बॉय सचिन कुत्ते के डर की वजह से पहले ही लिफ्ट के गेट के पास खड़ा रहता है। उसके बाद जब लिफ्ट का गेट खुलता है तो कुत्ता गेट पर खड़े डिलीवरी बॉय के पैर में काट लिया। कुत्ते के हमले में घायल डिलीवरी बॉय लिफ्ट में ही गिर गया।

15 दिन पुराना है यह वायरल वीडियो
एक बार हमला करने के बाद कुत्ता दोबारा फिर काटने की कोशिश करता है लेकिन उसका मालिक उसको मुश्किल से खींचते हुए बाहर ले जाता है। इस घटना के बाद डिलीवरी बॉय बिना कोई शिकायत किए बगैर ही सोसाइटी से चला गया। वहीं दूसरी ओर जब सीसीटीवी फुटेज सामने आई तो मेंटेनेंस टीम ने भी कोई संज्ञान नहीं लिया। इस मामले के बाद एथेना सोसाइटी की अध्यक्ष का कहना है कि यह घटना करीब 15 दिन पुरानी है। मेडिकल स्टोर का डिलीवरी बॉय कुछ दवाइयां देने के लिए एक फ्लैट में आ रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई है। इस हादसे के बाद मेंटीनेंस टीम को लिखित में शिकायत दी, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ।

सोसाइटी की अध्यक्ष ने बताई ये बातें
एथेना सोसाइटी की अध्यक्ष ने आगे बताया कि तीन दिन पहले भी सेंट्रल पार्क के पास पालतू कुत्ते ने एक बच्चे पर अटैक किया था। सोसाइटी में करीब 40 से अधिक पालतू कुत्ते हैं और इनको ब्रीडिंग कराने के लिए कोई जगह भी निश्चित नहीं है। सोसाइटी में लगातार बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए एक दूसरी लिफ्ट भी तय की थी, जिससे पालतू कुत्तों को ले जाया जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोगों अपनी मर्जी से किसी भी लिफ्ट में पालतू कुत्तों को घुसा लेते हैं। अगर इसका कोई विरोध करता है तो पेट लवर सामने आ जाते हैं।

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, दर्द से कराहते मासूम को देखती रही महिला, CCTV फुटेज वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios