Asianet News HindiAsianet News Hindi

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, दर्द से कराहते मासूम को देखती रही महिला, CCTV फुटेज वायरल

यूपी के जिले गाजियाबाद की एक सोसाइटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। इस दौरान बच्चा लिफ्ट में रोता रहा, दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप खड़ी देखती रही। इस घटना के बाद बच्चे की मां के द्वारा तहरीर देने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ghaziabad Dog bites child in lift woman watching child groaning pain CCTV footage goes viral
Author
First Published Sep 6, 2022, 12:27 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। शहर की एक सोसाइटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। जिसके बाद वह दर्द से कराहता रहा लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप एक किनारे होकर खड़ी देखती रही। सोसाइटी में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही वहां रह रहे लोगों ने कहा कि लिफ्ट में पालतू कुत्तों को लाना-ले जाना बंद किया जाए। इस घटना का सीसीटीवी का फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बच्चे की जांघ पर पालतू कुत्ते ने बेरहमी से काटा
जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में सोमवार की शाम करीब छह बजे की है। नौ साल का बच्चा कक्षा चार में पढ़ता है और वह ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था। लिफ्ट से फ्लैट में जाते समय एक महिला अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट में घुस गई। बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में गेट की तरफ जाता है पर उसी समय कुत्ता उसकी जांघ पर काट लेता है। वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कुत्ते ने बच्चे को काटा और उसके बाद भी मालकिन चुपचाप खड़ी रही।

लिफ्ट से निकलने के दौरान कुत्ते ने दोबारा किया हमला
बच्चे को कुत्ते के काटने के बाद इतना तेज दर्द होता है कि वो अपे पैर को जमीन पर भी नहीं रख पाता है। इस समय महिला चुपचाप खड़ी रहती है और उसने बच्चे से बात करने की या उसे समझाने की थोड़ी भी कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं महिला जैसे ही अपने फ्लोर पर लिफ्ट से बाहर निकलती है, वैसे ही कुत्ता एक बार फिर बच्चे को काटने की कोशिश करता है लेकिन इस बार बच्चा बच जाता है। बच्चे की मां जयकारा राव ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मां का कहना है कि जब मैं ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी थी, तब बेटे ने आकर पूरी घटना बताई। इस दौरान महिला अपने कुत्ते को बेसमेंट में टॉयलेट करा रही थी। 

महिला ने नहीं बताया अपना नाम और फ्लैट नंबर
बेटे के द्वारा बताई गए घटनाक्रम पर पीड़ित बच्चे की मां ने उस महिला से नाम और फ्लैट नंबर पूछा तो उसने दोनों में से कुछ भी नहीं बताया। उसके बाद सिक्योरिटी गार्ड से जानने पर पता चला कि ये महिला बी-506 चार्म्स कैसल में रहती है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। राज्य में आवारा कुत्तों की घटनाओं के बाद पालतू कुत्ते भी हमलावर हो रहे है। यूपी की राजधानी में एक पालतू कुत्ते ने ही अपनी मालकिन को नोच-नोचकर मार डाला था।

पति ने खुद को मुकदमे से बचाने के लिए पत्नी के सुसाइड का बनाया वीडियो, बच्चों ने पिता को लेकर बोली ऐसी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios