Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी कर रही थी सुसाइड की तैयारी-पति बना रहा था लाइव वीडियो, जानें क्यों इतना बेरहम बन गया था वो

यूपी के जिले आगरा में एक महिला द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि पत्नी के सुसाइड का वीडियो खुद पति ने बनाया है। युवक खुद को मुकदमे से बचाने की बजाए अगर  हिम्मत करता तो शायद महिला की जान बच जाती।

Agra Husband made video of wife suicide to save himself from trial children said such thing about father
Author
First Published Sep 6, 2022, 11:35 AM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक महिला सुसाइड करनी की तैयारी कर रही तो वहीं दूसरी ओर पति उसकी मौत का वीडियो बना रहा है। युवक ऐसा इसलिए कर रहा था ताकि वह खुद को मुकदमे से बचा सके पर उसने पत्नी को बचाने की हिम्मत नहीं की अन्यथा वह जिंदा बच जाती। महिला के पति को उसके बच्चों ने सूचना दी थी लेकिन वह उसको बचाने की जगह खिड़की से वीडियो बनाने लगा। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला।

शादी के बाद से ही झगड़ा और होती थी मारपीट
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के किरावली क्षेत्र की रहने वाली रजनी 32 वर्षीय की शादी साल 2011 में ताजगंज के बुढ़ाना क्षेत्र के रहने वाले रवि से हुई थी। रवि घर के पास ही एक डॉक्टर के यहां कंपाउंडर था। शादी के बाद दोनों के दो बेटे है, एक 11 साल का लक्ष्य और दूसरा चार साल का पिंटू है। दोनों के बीच शादी के बाद से ही झगड़ा और मारपीट होती रहती थी। मृतका का पति मुकदमे से बचाने की बजाए अगर पति हिम्मत करता तो शायद महिला की जान बच जाती।

युवक खुद को बेगुनाह साबित करने में जुटा
मृतक महिला के पति रवि के अनुसार रविवार देर शाम बच्चों ने पत्नी के कमरे में बंद होने की सूचना दी। इसके बाद जब वह घर आया तो पत्नी कमरे में फांसी लगाने की तैयारी कर रही थी। रवि ने उसे बचाने के लिए दरवाजा तोड़ने का प्रयास तक नहीं किया बल्कि वो खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए खिड़की से पत्नी रजनी के सुसाइड का वीडियो बनाता रहा। रवि के द्वारा सूचना पर आई पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला लेकिन तब तक रजनी की मौत हो गई थी।

धारा लगाने के लिए पुलिस को पड़ा रहा सोचना
पुलिस को रवि के मोबाइल में सुसाइड का वीडियो और फोटो मिले हैं। इस प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान के अनुसार मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके सपुर्द कर दिया गया था। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस भी अभी यह सोच रही है की आरोपी पर कौन सी धारा लगाई जाए। मृतका की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों बच्चों की सिर से मां का साया भी दूर हो गया है।

महिला के बच्चों ने मां के सुसाइड की बताई पूरी घटना
वहीं मृतका रजनी के बच्चों ने बताया कि पापा ने मम्मी को नहीं बचाया। उल्टा वो फोटो खींचने में लगे रहे। दोनों मासूम अभी समझ भी नहीं पाए हैं की उनके सर से मां की ममता का आंचल हट चुका है। इतना ही नहीं मृतका के पति रवि के अनुसार पत्नी पहले भी 5 से 6 बार इस तरह की हरकत कर चुकी थी, इस कारण खुद को बचाने के लिए उसने वीडियो बनाए थे। पुलिस भी युवक की इस हरकत से हैरान है कि उसने बचाने की जगह वीडियो और फोटो खिंचने में लगा रहा।

अलीगढ़ में बीच सड़क पर दंपति के बीच जमकर हुई मारपीट, लव मैरिज के बाद महिला पति के साथ करने लगी थी ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios