Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: रात तीन बजे सरिया से ATM का कैश बॉक्स तोड़ने में लगा था युवक, अचानक से आए सिपाहियों ने कर दिया ऐसा हाल

यूपी के आगरा जिले के हरीपर्वत क्षेत्र में एटीएम तोड़ रहे युवक का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक सरिया से एटीएम तोड़ रहा है। इसी बीच दौड़ते हुए दो सिपाही पहुंचते हैं और पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

Agra youth was engaged breaking cash box of ATM soldiers who came suddenly did such situation
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 12:47 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक युवक शनिवार की सुबह तीन बजे एटीएम का कैश बॉक्स तोड़ रहा था। जिसका लाइव वीडियो सामने आया है। शहर के हरीपर्वत क्षेत्र में ATM का कैश बॉक्स तोड़ने में पूरी मेहनत से लगा हुआ है। उसको तोड़ने के लिए वह सरिया का उपयोग कर रहा है। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया और वहां पहुंचकर उसकी खूब पिटाई कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस प्रकरण में पुलिस का कहना है कि शनिवार की सुबह तीन बजे के आसपास एक बदमाश चेहरे पर मास्क लगाकर एटीएम रूम में गया और फिर वहां लोहे की सरिया से कैश बॉक्स को तोड़ने लगा।

नाइट ड्यूटी में सिपाहियों की सक्रियता
जानकारी के अनुसार युवक शहर के संजय प्लेस पुलिस चौकी क्षेत्र के एक एटीएम में यह कारनाम कर रहा था। काफी प्रयास के बाद जब कैश बॉक्स नहीं तोड़ पाया तो वापस जाने की तैयारी करने लगा। इस बीच वहां नाइट ड्यूटी कर रहे सिपाही शुभम अहलात और एक अन्य सिपाही मौके पर पहुंच गए। दोनों को एटीएम मशीन में कुछ गलत काम की भनक लगी तो तुरंत दौड़ते हुए वह अंदर पहुंच गए। उसके बाद दोनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपी रवि कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

सिपाहियों की हो रही है तारीफ
एटीएम तोड़ रहे बदमाश को जिस तरह से पुलिसकर्मियों ने पकड़ा, उसकी तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर लोग कर रहे हैं। इसको लेकर एक यूजर ने लिखा की ATM तोड़ते लाइव, गिरफ्तारी भी लाइव। दोनों सिपाहियों की बहादुरी और सतर्कता वाकई काबिल-ए-तारीफ है। उत्तर प्रदेश की पुलिस के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया पर पुलिस छवि सुधार अभियान चलाने वाले सिपाही सचिन कौशिक ने भी दोनों जवान की तारीफ की। 

आरोपी ने पहले भी तोड़ा था एटीएम
इस मामले में इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को थाने पर लाया गया। पूछताछ में बताया कि उसकी उम्र 18 साल है। वह दिल्ली स्थिति राजेंद्र नगर का रहने वाला है। उसने 16 अगस्त को भी शाहगंज के केदार नगर में ही इंडिया वन कंपनी के एटीएम को तोड़कर कैश निकालने की कोशिश की थी। पुलिस ने पुराने सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया तो उसमें भी आरोपी वहीं दिख रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लखनऊ में तेज आवाज में डीजे बजाने का विवाद पहुंचा थाना, BJP नेता और सिपाही की नोंकझोंक के साथ हुआ ये कारनामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios