Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ में तेज आवाज में डीजे बजाने का विवाद पहुंचा थाना, BJP नेता और सिपाही की नोंकझोंक के साथ हुआ ये कारनामा

यूपी के जिले लखनऊ के बिजनौर थाने के एक सिपाही से शनिवार देर रात डीजे पर तेज आवाज गाना बजाने को लेकर भाजपा नेता का विवाद हो गया। थाने पर सिपाही और युवा मोर्चा के नेता के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने पर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। 

Lucknow video fight between BJP leader and constable went viral dispute between both parties regarding this matter
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 11:59 AM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक सिपाही और भाजपा नेता के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शनिवार की देर रात डीजे पर तेज आवाज गाना बजाने को लेकर बीजेपी नेता और सिपाही में विवाद हो गया। शहर के बिजनौर थाने पर सिपाही और युवा मोर्चा के नेता के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने पर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं थाने में पहुंचते ही नेता और सिपाही के बीच मारपीट शुरू हो गई।

सिपाहियों ने गाली देते हुए गाना कराया बंद
भाजपा नेता ने सिपाही पर आरोप लगाया है कि थाने ले जाकर मारपीट की। भाजपा युवा मोर्चा के नेता गोलू लोधी की बिजनौर मलाही खेड़ा में रहते है। इस थाने के ठीक पीछे लोधी मार्केट में लोधी भंडार के नाम से दुकान है। शनिवार की देर रात गोलू लोधी दुकान पर साथी प्रमोद और नितिन के साथ दुकान पर बैठा था। तो वहीं दूसरी ओर बगल में स्थिति मोबाइल की दुकान पर तेज आवाज में गाने बज रहे थे। बीजेपी नेता का आरोप है कि थाने के सिपाही शिवम चौधरी दो सिपाहियों के साथ आए और गाली देते हुए गाना बंद करा दिया। नेता का आरोप है यह भी है कि इसका विरोध किया गया तो थाने में ले जाकर मारपीट की।

अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर कराया शांत
भारतीय जनता पार्टी का नेता गोलू की पिटाई की सूचना पर क्षेत्रीय दुकानदार और पार्टी के कार्यकर्ता भी बिजनौर थाने पहुंच गए। इसके बाद परिजनों और व्यापारियों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। क्षेत्रीय लोगों और पुलिसकर्मियों के बीच खूब कहासुनी हुई। दोनों पक्षों के बीच बवाल इतना बढ़ गया कि इंस्पेक्टर राजकुमार ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे ACP कृष्णानगर ने दोनों पक्षों की बात सुनी। उसके बाद मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई का आश्वसन देकर लोगों को शांत कराया।

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिता ने की हत्या, इस अंदाज में लगाया दोनों की लाश को ठिकाने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios