Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिता ने की हत्या, इस अंदाज में लगाया दोनों की लाश को ठिकाने

यूपी के जिले बस्ती में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्यारों ने लाश को ठिकाने के लिए अलग-अलग तरीका अपनाया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Basti Seeing daughter objectionable position lover father killed her this manner bodies of both of them were disposed
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 11:22 AM IST

बस्ती: उत्तर प्रदेश के जिले बस्ती में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर लड़की के परिजनों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद परिजनों ने दोनों की लाश को ठिकाने के लिए नया तरीका अपनाया। बेटी की लाश को जमीन में गाड़ दिया, वहीं युवक के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। युवक का शव गन्ने के खेत में मिलने के बाद ऑनर किलिंग का शक हुआ क्योंकि उसी रात युवती की भी मौत हुई थी। ग्रामीणों ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

पुलिस को युवक के शव में मिले चोटों के निशाने
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के रूधौली थाना क्षेत्र का मामला है। इस हत्याकांड का खुलासा तो तब हुआ जब पारसनाथ चौधरी नाम का किसान अपने गन्ने के खेत में काम करने के लिए गया था। गन्ने के खेत में पहुंचते ही उसे संदिग्ध परिस्थितियों में एक 18 वर्षीय युवक अंकित का शव मिला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की है। युवक का जींस-पैंट खुला था, इतना ही नहीं नीचे पैर तक खिसका भी था। उसने हरे रंग की शर्ट पहन रखी थी और उसका भी बटन खुला हुआ था। मृतक युवक के शरीर पर खरोच व चोट के निशान पाए गए है।

मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताई ये बात
पुलिस जब युवक के घर में पूछताछ के लिए पहुंची तो लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा गांव के इरशाद के घर में ट्रैक्टर चलाता था। उसका इरशाद के घर में बराबर आना-जाना लगा रहता था। रात में भी वह घर से निकला था और उसके बाद वापस नहीं आया। उसका फोन भी बंद था। पुलिस ने जब युवक की लाश को बरामद कर लिया तो इरशाद के घर गई तो वहां जाकर पता चला की उनकी लड़की की भी बीती रात मौत हो गई थी। जिसे परिजनों ने दफना दिया है। पुलिस ने लड़की के परिजनों से पूछताछ की। उसके बाद लड़की के शव को निकाल कर प्रक्रिया शुरू की है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एएसपी दीपेंद्र चौधरी का कहना है कि सूचना के बाद गांव में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। मामले की जांच की जा रही है ताकि जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा किया जा सके।

गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों को इस बात को लेकर है आशंका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios