Asianet News HindiAsianet News Hindi

AIMIM ने जारी की 8 सीटों से प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट, पंडित मनमोहन झा को भी दिया टिकट

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट के जरिए कुल 8 नामों का ऐलान किया गया है। जारी की गई लिस्ट में साहिबाबाद से पंडित मनमोहन झा को भी प्रत्याशी बनाया गया है। 

AIMIM Candidates List for Assembly Election 2022 Uttar Pradesh
Author
Lucknow, First Published Jan 17, 2022, 5:36 PM IST

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने सोमवार को अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की। जारी की गई इस लिस्ट के जरिए कुल 8 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हुआ। इन 8 प्रत्याशियों में 1 हिंदू व 7 मुस्लिम नाम शामिल थे। 
जारी की गई लिस्ट के अनुसार साहिबाबाद से पंडित मनमोहन झा, मुजफ्फरनगर सदर से इंतजार अंसारी, चरथावल से ताहिर अंसारी, फर्रुखाबाद की भोजपुर सीट से तालिब सिद्दीकी, झांसी सदर से सादिक अली, अयोध्या की रुदौली से शेर अफगान, बरेली की बिथरी चैनपुर से तौफीक प्रधान और बलरामपुर की उतरौला से डॉ. अब्दुल मन्नान को टिकट दिया गया है। 
आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा का ऐलान किया था। हालांकि यह मोर्चा लंबे समय तक नहीं चल सका। जिसके बाद अब AIMIM अकेले ही उत्तर प्रदेश में ताल ठोक रही है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios