Asianet News Hindi

दिलीप कुमार को अखिलेश यादव ने यूं किया याद..शेयर की अपनी शादी की तस्वीर..लिखा-इमोशनल संदेश

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिलीप कुमार को याद किया। साथ ही लिखा 'मौत उन्हें कहीं नहीं ले जा सकती, दिलीप साहब उनके चाहने वालों की यादें उन्हें कहीं जाने नहीं देगी' वो ‘मुग़ल-ए-आज़म..का बगावती अंदाज़.. ‘सलीम’ का अमर किरदार.. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब। 

 

 

Akhilesh yadav pays tribute to tragedy king Dilip Kumar by sharing a picture with him
Author
Lucknow, First Published Jul 7, 2021, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). अभिनेता दिलीप कुमार दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने 98 साल की उम्र में मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। यह खबर सामने आते ही बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई। नेता-अभिनेता से लेकर आम आदमी तक अपने हीरो के जाने से दुखी हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले दिलीप साहब की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी खास तस्वीर और संदेश के साथ दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है।

अखिलेश-डिंपल की शादी में आर्शीवाद देने पहुंचे थे दिलीप कुमार
बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार साल 1999 में अखिलेश यादव और डिंपल यादव की शादी में भी दिलीप कुमार शरीक हुए थे। जहां उन्होंने दोनों को आर्शीवाद दिया था, लेकिन अब जब वह दुनिया को अलविदा कह गए तो अखिलेश ने उनको याद करते हुए अपना शोक संदेश और शादी एक तस्वीर शेयर की है। 

'मौत उन्हें कहीं नहीं ले जा सकती.. कोई मुझे आवाज़ न दे'
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'मौत उन्हें कहीं नहीं ले जा सकती. दिलीप साहब उनके चाहने वालों की यादें उन्हें कहीं जाने नहीं देगी' वो ‘मुग़ल-ए-आज़म..का बगावती अंदाज़.. ‘सलीम’ का अमर किरदार.. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब। श्रद्धांजलि! आज पुरानी राहों से, कोई मुझे आवाज़ न दे..आज नई मंज़िल है मेरी, कल के ठिकाने भूल चुका...।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios