ड्यूटी पर 2 होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है 29 सेकंड की क्लिप का सच

| Nov 28 2022, 11:40 AM IST

ड्यूटी पर 2 होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है 29 सेकंड की क्लिप का सच

सार

अलीगढ़ में दो होमगार्डों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मारपीट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है। 

अलीगढ़: बन्नादेवी थाना क्षेत्र में ड्यूटी के दौरान दो होमगार्ड आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच में बहस के बाद देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। दोनों होमगार्ड को वहां पर मौजूद एक अन्य होमगार्ड ने रोकने का प्रयास किया। 

चर्चाओं में है वायरल हो रहा वीडियो 
होमगार्डों के बीच हो रहे झगड़े का वीडियो वहां पर मौजूद कुछ लोगों के द्वारा बना लिया गया। यह 29 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी होने के बाद उच्चाधिकारियों ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात की जा रही है। दोनों ही होमगार्ड वर्दी पहने हुए थे और ड्यूटी पर तैनात थे। वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे से गाली-गलौज कर रहे हैं। कॉलर पकड़कर मारने की बात भी की जा रही है। दोनों होमगार्डों का लड़ते हुए वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है।

गाली गलौज और वसूली के लग रहे कयास 
वायरल हो रहा वीडियो बन्नादेवी थाना क्षेत्र के मसूदाबाद इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर अधिकारियों ने होमगार्ड की पहचान कर ली है। वीडियो में एक होमगार्ड ने हाफ बाजू की जैकेट को पहन रखा है। जबकि दूसरे होमगार्ड ने यूपी पुलिस की फुल बाजू की जैकेट को पहना है। दोनों होमगार्डों का वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अवैध वसूली को लेकर दोनों आमने सामने आए थे। इस बीच नौबत मारपीट तक भी पहुंच गई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों होमगार्ड गाली गलौज को लेकर आपस में भिड़े थे।

सीओ स्तर के अधिकारी को दी गई मामले की जांच
एसपी सिटी ने कुलदीप गुनावत ने जानकारी दी कि वीडियो की जांच की जा रही है। सीओ स्तर के अधिकारी को मामले की जांच का निर्देश दिया गया है। जांच के आधार पर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

खतौली उपचुनाव: दलित वोट खोलेंगे जीत के द्वार, जातीय चक्रव्यूह को भेदने में लगी भाजपा और रालोद