Asianet News Hindi

विवादों के घेरे में फिर आया AMU, दो छात्रों ने जाहिर किया पाकिस्तान प्रेम, FIR दर्ज

शाकिब रसूल भट्ट नाम से फेसबुक पर एक आईडी बनी हुई है। इस पेज पर शाकिब रसूल ने खुद को एएमयू से बीए एलएलबी का छात्र बताया है। इस फेसबुक पेज पर जहां शाकिब ने पाकिस्तान से प्रेम दिखाते हुए पोस्ट शेयर की है तो वही एक अन्य युवक शेख अराफात ने कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाने जैसी बात लिखी है। 
 

Aligarh Muslim University came again in the circle of controversies, two students expressed love for Pakistan, FIR registered ASA
Author
Aligarh, First Published May 28, 2020, 4:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय फिर विवादों के घेरे में है। यहां के कथित दो छात्रों ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पाकिस्तान से प्रेम जताते हुई पोस्ट शेयर की है। इसमें एक छात्र ने पाकिस्तान से प्रेम का राग अलापा है तो दूसरे कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाने की बात की है। इसपर हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा ने अतरौली थाने में केस दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला
हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा का आरोप है कि शाकिब रसूल भट्ट नाम से फेसबुक पर एक आईडी बनी हुई है। इस पेज पर शाकिब रसूल ने खुद को एएमयू से बीए एलएलबी का छात्र बताया है। इस फेसबुक पेज पर जहां शाकिब ने पाकिस्तान से प्रेम दिखाते हुए पोस्ट शेयर की है तो वही एक अन्य युवक शेख अराफात ने कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाने जैसी बात लिखी है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
सीओ अतरौली ने बताया कि दो लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। मामले में जांच की जा रही है। वहीं, शिकायतकर्ता दीपक शर्मा ने कहा के भारत के अंदर पनप रहे पाकिस्तान प्रेम से करोड़ों भारतीयों की भावनाएं आहत करने का कार्य अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविधालय के छात्र शेख अरफात और शाकिब रसूल भट्ट जैसे लोगों द्वारा किया जा रहा है, जोकि भारत की अस्मिता को तार-तार करने का कार्य कर रहे हैं। देश के खिलाफ बोलने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios