Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़: हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया गैर समुदाय का लड़का, एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने युवक की कर दी ऐसी हालत

यूपी के जिले अलीगढ़ के कॉलेज में लव जिहाद की बात सामने आते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र भी मौके पर पहुंचे। शहर के डीएस कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ गैर समुदाय का युवक संदिग्ध हालत में पकड़ा गया है। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। 

Aligarh Non community boy caught with Hindu student ABVP workers made such condition of youth
Author
First Published Oct 2, 2022, 1:53 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में कथित रूप से लव जिहाद का मामला सामने आया है। दरअसल शहर के एक महाविद्यालय कैंपस में एक हिंदू छात्रा के साथ बैठे दूसरे कॉलेज के छात्र को लव जिहाद के आरोप में पकड़कर कैंपस के अंदर ही जमकर पिटाई की गई। उसके बाद जब युवक का नाम पूछा गया तो उसने राहुल बताया लेकिन जांच में पता चला कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि साहिल है। छात्र नेताओं ने साहिल की पिटाई करने के बाद प्रॉक्टर कार्यालय को सौंप दिया। फिर प्रॉक्टर ने आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया।

लव जिहाद के उद्देश्य से गैर समुदाय के युवक हैं आते
जानकारी के अनुसार यह घटना गांधी पार्क इलाके में स्थिति धर्मसमाज महाविद्यालय यानी डीएस कॉलेज की है। लव जिहाद की बात सामने आने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र भी मौके पर पहुंच गए। एबीवीपी के छात्रों का कहना है कि बाहरी छात्र डीएस कॉलेज में आकर माहौल खराब करते हैं। दूसरे समुदाय के युवक लव जिहाद के उद्देश्य से कॉलेज में आते हैं। इसी वजह से साहिल को पकड़कर प्रॉक्टर टीम को सौंप दिया गया है। वहीं कॉलेज के दूसरे छात्रों का कहना है कि हिंदू छात्रा के साथ गैर समुदाय का युवक संदिग्ध हालत में पकड़ा गया है। इतना ही नहीं बाहरी छात्र कॉलेज कैंपस में आकर हिंदू नाम बातकर हिंदू लड़कियों को निशाना बनाते हैं और प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद का काम कर रहे है।

गैर समुदाय का युवक नहीं दे पाया संतोषजनक जवाब
कॉलेज कैंपस में गैर समुदाय के युवक को पीटने के बाद उसको प्रॉक्टर को सौंप दिया गया है। हालांकि कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर का कहना है कि पकड़ा गया युवक कॉलेज में आने का मकसद नहीं बताया पाया है। उसने अपना नाम साहिल बताया है और वह आईआईएमटी का छात्र है। वहीं मोहम्मद साहिल से पूछा गया कि कॉलेज में क्यों आए थे तो वह संतोषजनक जवाब भी नहीं दे पाया। इस वजह से उसको थाना गांधी पार्क पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस मामले के बाद कॉलेज के प्रॉक्टर का कहना है कि छात्राओं पर भी कार्रवाई होगी।

फिरोजाबाद की जेल में बंद कैदी का अनोखा कारनामा, अंगुली से अंगूठी निकालकर की ऐसी हरकत, अस्पताल में इलाज जारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios