Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़: दहीहांडी कार्यक्रम में युवतियों से छेड़छाड़ पर दो पक्षों में बवाल, मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस

अलीगढ़ में दहीहांडी कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम पक्ष के युवकों ने युवतियों से छेड़खानी शुरूकर दी। विरोध करने वाले युवको को आरोपियों ने धर्मिक स्थल में बंद कर उनकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Aligarh Ruckus between two sides over molestation of girls in Dahihandi program police of many police stations reached spot
Author
Aligarh, First Published Aug 20, 2022, 12:45 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दहीहांडी कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के पर्व पर दहीहांडी फोड़ने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान युवतियों से छेड़छाड़ की घटना को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। युवतियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने तीन युवकों को धार्मिक स्थल में बंद कर उनकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

छेड़छाड़ का विरोध करने पर की पिटाई
कार्यक्रम के दौरान घटना का शिकार हुए आयुष ने पुलिस को बाता कि देहली गेट क्षेत्र की गुलेर रोड गली नंबर एक में शुक्रवार रात दहीहांडी कार्यक्रम चल रहा था। तभी मुस्लिम पक्ष के युवकों ने कार्यक्रम में पहुंचकर युवतियों से छेड़छान करना शुरूकर दिया। लोगों द्वारा विरोध करने पर वह लोग कार्यक्रम से चले गए। थोड़ी देर बाद कार्यक्रम में कई युवक इकट्टा होकर आयुष सहित तीन युवकों को धर्मिक स्थल में बंद कर उनकी पिटाई कर दी। दो समुदायों का मामला होने पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायल पांच युवकों का मेडिकल भी कराया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलने के बाद देर रात डीआईजी दीपक कुमार, एसएसपी कलानिधि नैथानी भी फोर्स के साथ देहली गेट थाने पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत समेत भारी संख्या में भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दाहीहंडी कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में झगड़ा होने की जानकारी मिली थी। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। 

अलीगढ़ में 4 साल की मासूम के सामने मां ने लगाई फांसी, बेटी करती रही सवाल- मेरा और भाई का क्या होगा?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios