Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमेठी में PCS अफसर का कॉलर पकड़ने पर भड़कीं प्रियंका गांधी, बोलीं- ये कैसा व्यवहार है DM साहब

यूपी के अमेठी जिले में डीएम द्वारा पीसीएस अफसर का कॉलर पकड़ने का मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। कांग्रेस महास​चिव प्रियंका गांधी ने अपने सोशल अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये कैसा व्यवहार है डीम साहेब?

amethi dm misbehavior priyanka gandhi smriti irani
Author
Lucknow, First Published Nov 14, 2019, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी के अमेठी जिले में डीएम द्वारा पीसीएस अफसर का कॉलर पकड़ने का मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। कांग्रेस महास​चिव प्रियंका गांधी ने अपने सोशल अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये कैसा व्यवहार है डीम साहेब? वीडियो में अमेठी के कलेक्टर महोदय जिस व्यक्ति से दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनके भाई की बदमाशों ने हत्या कर दी। बीजेपी सरकार में प्रशासन का बल अपराधियों पर तो चलता नहीं। पीड़ित परिवारों के लोगों के साथ इस तरह का शर्मनाक व्यवहार किया जाता है। 

स्मृति ईरानी भी डीएम को दे चुकी हैं सलाह
प्रियंका से पहले मामले में अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर डीएम को उनके कर्तव्य का एहसास कराया था। ट्वीट में उन्होंने डीएम अमेठी को टैग करते हुए लिखा, विनयशील एवं संवेदनशील बनें, हमारी यही कोशिश होनी चाहिए। जनता के हम सेवक हैं, शासक नहीं।

क्या है पूरा मामला
मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर का है। यहां रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच बुधवार को पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने मौके पर पहुंच गए। इस बीच चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। स्थानीय लोगों ने सोनू को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही एसपी दयाराम सरोज और डीएम प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे। इस बीच डीएम नारेबाजी से इतना नाराज हुए कि उन्होंने मृतक सोनू सिंह के चचेरे भाई और पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios