Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमरोहा के डॉ. ने DM को लिखा पत्र, कहा- डॉक्टर लुटेरे होते हैं, बिजली चोरी करते हैं, काट दें कनेक्शन

अमरोहा के एक डॉक्टर ने डीएम को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने अपने कनेक्शन काटने के साथ ही कहा कि डॉक्टर चोर होते हैं और बिजली चोरी करते हैं। यह सब उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से आहत होकर लिखा है। 

Amroha Dr wrote a letter to DM saying Doctors are robbers steal electricity cut the connection
Author
First Published Sep 7, 2022, 2:51 PM IST

अमरोहा: जनपद में बिजली विभाग के एसडीओ के द्वारा मंगलवार को एक अल्ट्रासाउंड सेंटर की बिजली काट दी गई। टीम ने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर पहुंचकर वहां बिजली का मीटर निकाल दिया। यह सब उस दौरान हुआ जब वहां मरीजों की भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान अल्ट्रासाउंड सेंटर के मालिक डॉ. देवेंद्र सिरोही ने उनसे गंभीर मरीजों का अल्ट्रासाउंड करने की गुजारिश भी की, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। 

'डॉक्टर लुटेरे होते हैं और बिजली चोरी करते हैं'
अचानक चेकिंग का कारण जब पूछा गया तो एसडीओ ने कहा कि डॉक्टर तो लुटेरे होते हैं और बिजली चोरी भी करते हैं। बिजली चोरी के शक में ही यह कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान दो घंटे तक अल्ट्रासाउंड सेंटर की बिजली कार्रवाई के दौरान कटी रही। इस बीच सेंटर में एक भी मरीज का अल्ट्रासाउंड नहीं हो सका। एक ओर जहां इसके चलते मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा तो दूसरी ओर डॉक्टर ने बिजली विभाग पर उत्पीड़न का आरोप भी लगाया। चिकित्सक डॉ. देवेंद्र सिरोही ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर बताया कि एसडीओ ने सार्वजनिक रूप से उनसे कहा कि डॉक्टर लुटेरे होते हैं, बिजली चोरी भी करते हैं। 

तीनों कनेक्शन काटने की लगाई गुहार
डॉक्टर ने बताया कि उन्होंने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर सोलर प्लांट लगवा रखा है। हालांकि इसके बावजूद भी वह प्रतिमाह पचास हजार का बिजली का बिल अदा करते हैं। उन्होंने डीएम से अनुरोध किया कि घऱ समेत सेंटर पर लगे बिजली विभाग के तीनों कनेक्शन कटवा दिए जाए। वह अपना काम सोलर सिस्टम से चला लेंगे। बिजली कनेक्शन न होने से उन्हें कम दिक्कत होगी। लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों के उत्पीड़न से वह परेशान हो चुके हैं। 

पीलीभीत: युवती से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर परिजनों ने किया ऐसा काम, युवक ने थाने जाकर दी तहरीर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios