Asianet News HindiAsianet News Hindi

असदुद्दीन ओवैसी ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- मोदी जी! तुम मुस्लिम बहनों को बहन नहीं मानते

ओवैसी ने कहा कि 'जनवरी की पहली तारीख को मुस्लिम महिलाएं उठतीं हैं तो उन्होंने देखा कि सोशल साइड पर उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें बेचा जा रहा है, नजीब की मां की भी तस्वीर लगा दी गई। मोदी जी!  तुम झूठ बोलते हो। तुम मुस्लिम बहनों को बहन नहीं मानते।

Asaduddin Owaisi targeted PM Modi said Modi ji You don t consider Muslim sisters as sisters
Author
Lucknow, First Published Jan 5, 2022, 12:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद : जनपद की कुंदरकी विधानसभा में शोषित-वंचित सम्मेलन में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि वह भारत के मुसलमान हैं। वह चाहते हैं कि उन्हें इज्जत मिले। कहा कि यदि मुसलमान उनकी बात मानेंगे तो पूरी कौम को सम्मान मिलेगा। ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके दिमाग में है कि चार-चार शादियां करते हैं मुस्लिम, तो डेटा दो, हम एक में परेशान हैं, डेटा है कुछ तो बताओ, एक को एक से ही इंसाफ करना बहुत मुश्किल काम है। उन्होंने कहा कि इनकी शादियां नहीं हुई, इसलिए ऐसा कहते हैं। दूसरा कहते हैं कि बच्चे बहुत पैदा करते हैं। कहां है डेटा बताओ ना। ओवैसी ने कहा कि 'जनवरी की पहली तारीख को मुस्लिम महिलाएं उठतीं हैं तो उन्होंने देखा कि सोशल साइड पर उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें बेचा जा रहा है, नजीब की मां की भी तस्वीर लगा दी गई। मोदी जी! ( PM Modi) तुम झूठ बोलते हो। तुम मुस्लिम बहनों को बहन नहीं मानते।

जिंदा हूं, जिंदा होने का सबूत देता हूं'
औवैसी ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां कहतीं हैं कि मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं भड़काऊ भाषण नहीं देता। मैं जिंदा हूं, ज़िंदा होने का सबूत देता हूं। उन्होंने कहा कि संविधान बचाना भड़काऊ भाषण है तो हम इस तरह की बात करते रहेंगे। साथ ही कहा कि मैं खुलेआम बोल रहा हूं कि हमें खत्म कर दो, मिटा दो। इसके लिए मोदी कोशिश तो बहुत कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि जनवरी की पहली तारीख को मुस्लिम महिलाएं उठतीं हैं तो उन्होंने देखा कि सोशल साइड पर उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें बेचा जा रहा है, नजीब की मां की भी तस्वीर लगा दी गई। मोदी जी! तुम झूठ बोलते हो। तुम मुस्लिम बहनों को बहन नहीं मानते।

'हमारे ऊपर जुल्म होगा तो हमारी बेटियां घर से बाहर निकलेंगी'
प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने तीन तलाक पर कहा था कि मुस्लिम बहनें हमारी बहनें हैं। क्या मुस्लिम बच्चियों की इज्जत नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या तुम मुसलमानों के बच्चों के प्रधानमंत्री नहीं हो। औवैसी ने कहा, 'यह कहते हैं इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं का सम्मान नहीं होता। तो मैं बता दूं कि दुनिया का सबसे पहला विश्वविद्यालय मुस्लिम महिला ने बनाया जिसका नाम फातिमा था।' उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम में सबसे पहली शहादत महिला ने दी जिनका नाम सुमय्या था। हमारी बहनों ने सीएए-एनआरसी (CAA-NRC) रोका, हमारे ऊपर जुल्म होगा तो हमारी बेटियां घर से बाहर निकलेंगी। जनसभा में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, हैदराबाद के पूर्व मेयर माजिद, पवन अंबेडकर भी मौजूद रहे। पूर्व ब्लॉक प्रमुख बसपा नेता हाफिज वारिश ने सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ एआईएमआईएम पार्टी का दामन थामा।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष- कांग्रेस को चुनावी लाभ देने के लिए उनका भोपू बन रहा बोर्ड
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios