Asianet News HindiAsianet News Hindi

Inside Story: अयोध्या सदर सीट से SP ने लगाया तेजनारायण पर दांव, BJP को मात देने के लिए जानिए क्या है प्लान

पार्टी का मुख्य फोकस एक भी घर न छोड़ने का है। हर घर की चौखट पर जा कर 300 यूनिट बिजली,गरीब महिलाओं को वार्षिक 1800 रुपये देने , बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार, पिछली बार की तरह मुफ्त लैपटॉप और पेंशन बहाली की बात बताई जा रही है। साथ ही स्थानीय मुद्दों को सरकार बनते ही निस्तारण करने का वादा भी है। उन्होंने बताया चुनाव की तैयारी आज की नहीं है 5 साल से चल रही है। प्रवक्ता का दावा है इस बार तेज नारायण पांडे भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

asianet hindi Inside Story SP places bets on Tejnarayan from Ayodhya Sadar seat know what is the SP plan to beat BJP
Author
Lucknow, First Published Jan 28, 2022, 3:36 PM IST

अनुराग शुक्ला
अयोध्या:
समाजवादी पार्टी ने अयोध्या  सदर सीट से दूसरी बार तेज नारायण पांडेय 'पवन ' पर दांव लगाया है। अखिलेश यादव की सरकार में इन्हें राज्य मंत्री का दायित्व सौंपा गया था। दूसरे दलों के प्रत्याशियों की घोषणा के बाद लड़ाई की तस्वीर साफ होगी। जानकारों के मुताबिक इस बार भी सपा की सीधी लड़ाई बीजेपी से ही होगी। दूसरी तरफ पवन ने बीजेपी को हराने के लिए रणनीति बना ली है। सपा जिलाध्यक्ष का दावा है बीजेपी को हराने के लिए सपा ने पूरी तैयारी कर ली है। पार्टी कहीं से भी 19 नहीं पड़ेगी।

5 साल से पवन घर -घर जाकर मांग रहे हैं वोट, सोशल मीडिया पर यूथ ने संभाली कमान
सपा के जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव  ने चुनावी रणनीति का खुलासा करते हुए बताया कि पिछली बार की गलतियों से जो हार मिली उसको इस बार सुधार कर चुनाव लड़ा जा रहा हैं। उनका कहना है 5 वर्षों से घर -घर जाकर लोगों की समस्याएं दूर करने का प्रयास पवन कर रहे हैं। टिकट मिलने के पहले से ही पूरा परिवार और पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर जनता के बीच में जाकर अपनी बातों को रख रहें है और अपने पक्ष में वोट देने की बात कही जा रही है। प्रवक्ता का कहना है सपा का यूथ विंग सोशल मीडिया पर एक्टिव है। बूथ प्रभारी, जोनल प्रभारी ,सेक्टर प्रभारी सब अपनी- अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं। लेकिन पार्टी का मुख्य फोकस एक भी घर न छोड़ने का है। हर घर की चौखट पर जा कर 300 यूनिट बिजली,गरीब महिलाओं को वार्षिक 1800 रुपये देने , बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार, पिछली बार की तरह मुफ्त लैपटॉप और पेंशन बहाली की बात बताई जा रही है। साथ ही स्थानीय मुद्दों को सरकार बनते ही निस्तारण करने का वादा भी है। उन्होंने बताया चुनाव की तैयारी आज की नहीं है 5 साल से चल रही है। प्रवक्ता का दावा है इस बार तेज नारायण पांडे भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios