Asianet News HindiAsianet News Hindi

औरैया: स्कूल प्रबंधक समेत पत्नी व बेटे का कमरे में संदिग्ध हालत में मिला शव, घटना के पीछे सामने आ रही ये वजह

यूपी के जिले औरैया में दपंती और उनके बेटे के घर में संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। तीनों को गोली लगी हुई है। इतना ही नहीं पुलिस को मौके से लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Auraiya body wife and son including school manager found suspicious condition room reason behind incident coming out
Author
Lucknow, First Published Aug 25, 2022, 11:08 AM IST

औरैया: उत्तर प्रदेश के जिले औरैया में गुरुवार की सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों के गोली लगे शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। यह मामला शहर के गुरुहाई मोहल्ले का है। जहां बिल्डिंग मैटेरियल कारोबारी महाविद्यालय प्रबंधक, उनकी पत्नी और विवाहित बेटे का शव घर के अंदर पड़े मिले। पुलिस की जांच में तीनों को गोली लगने से मौत की बात सामने आई है। प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक के साथ बिल्डिंग मैटेरियल और पेंट के कारोबारी संदीप पोरवाल (45), पत्नी मीरा (40) और उनके पुत्र शिवम पोरवाल (20) की गोली लगने से मौत हो गई। गुरुवार सुबह तीनों के शव घर के अंदर संदिग्ध हालत में पड़े मिले। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बुधवार को घर में था कृष्ण छठी का कार्यक्रम
इसी मोहल्ले में ही बने मकानों में उनके दो भाई भी परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की सुबह मकान की दूसरे मंजिल पर संदीप, उनकी पत्नी और बेटे शिवम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों को गोली लगी थी, इसकी जानकारी होने का बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। वहीं आस-पास के लोग भी घर के बाहर एकत्रित हो गए। इस घटना की जानकारी संदीप पोरवाल के छोटे पुत्र ओमजी ने पुलिस को दी। पुलिस को घटनास्थल से प्रबंधक की लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद की है। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है। प्रबंधक के घर पर बुधवार को कृष्ण छठी का कार्यक्रम था। जिसमें परिवार और रिश्तेदार आए थे। 

पुलिस ने हर पहलू में जांच करना किया शुरू
सूत्रों के मुताबिक किसी बात को लेकर परिजनों में विवाद हुआ था। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर छानबीन शुरू की है। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। उन्होंने कहा कि परिजनों से पूछताछ के साथ हर पहलू पर जांच की जा रही है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव सहित सदर कोतवाली का पूरा फोर्स घटनास्थल पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक दंपती व पुत्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा अक्सर होता था, घटना के पीछे यह भी कारण माना जा रहा है। इस मामले में एसपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच जारी है, साक्ष्यों के तहत ही किसी निष्कर्ष तक पहुंचा जाएगा।

अब आगरा में शिक्षक बना हैवान, इस मामूली बात के लिए कक्षा 2 के छात्र को पीट-पीटकर किया बेहोश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios