Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब आगरा में शिक्षक बना हैवान, इस मामूली बात के लिए कक्षा 2 के छात्र को पीट-पीटकर किया बेहोश

आगरा में एक छात्र शिक्षक की पिटाई के बाद बेहोश हो गया। आरोप है कि छात्र टीशर्ट पहनकर स्कूल नहीं गया था, जिसके बाद शिक्षक की यह नाराजगी सामने आई। मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की गई। 

agra student faints due to teachers beating relatives complain to police
Author
First Published Aug 25, 2022, 8:35 AM IST

आगरा: टीचर का हैवान चेहरा एक बार फिर से सभी के सामने आया है। आगरा जनपद में एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने टी-शर्ट पहनकर न आने पर एक छात्र को कथिततौर पर डंडे से पीट दिया। आरोप है कि शिक्षक की पिटाई के बाद छात्र वहीं पर बेहोश हो गया। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने नाराजगी देखी जा रही है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

टी-शर्ट पहनकर न आने पर की पिटाई 
पुलिस की ओर से मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि मलपुरा धनौली में राज पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को ड्रेस कोड के तहत ही टी-शर्ट पहनकर स्कूल आना था। इसी बीच दूसरी कक्षा की 9 वर्षीय मीतेश के परिजनों ने आरोप लगाया कि वह टीशर्ट पहनकर नहीं गया। इसके बाद नाराज शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी। परिजनों के मुताबिक पिटाई के चलते ही छात्र मीतेश के सिर पर चोट आ गई औऱ वह बेहोश हो गया। स्कूल प्रशासन ने उसकी चोट पर पट्टी करवा दी और किसी को सूचना भी नहीं दी। छात्र जब घर पहुंचा तो परिजनों को इस बारे में सूचना मिल सकी। 

छात्र को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती 
परिजनों ने इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में ही छात्र को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और आरोपी शिक्षक से पूछताछ की जा रही है। इस घटना को लेकर मलपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह की ओर से जानकारी दी गई कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर ही मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी यूपी और राजस्थान में बच्चों की पिटाई के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके बाद अब आगरा से सामने आई इस घटना को लेकर परिजनों में काफी रोष है। 

फिरोजाबाद: देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को बेरहमी से पीटा, मन नहीं भरने पर कर डाला ऐसा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios