Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेक सलाह क्या दे दी मां को जानवर की तरह पीटने लगा बेटा, घर की चौखट पर निकल गए बुजुर्ग के प्राण

यूपी की रामनगरी अयोध्या में एक युवक ने मां को इस कदर पीटा की महिला की घर की चौखट पर ही मौत हो गई। युवक ने बुजुर्ग मां के सिर, पीठ पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ayodhya Son attacked mother head and back with stick such was condition elderly who ran out house to escape
Author
First Published Sep 15, 2022, 3:45 PM IST

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के जिले अयोध्या में एक युवक ने अपनी बुजुर्ग मां को इस कदर पीटा कि मौके पर ही महिला की मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक ने पहले महिला को घर के अंदर बेरहमी से पीटा। उसके बाद जब चिल्लाते हुए महिला आई तो डंडा पीठ पर मारा। इस वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों के अनुसार युवक नशे का आदी थी। रोजाना वह नशा करने के बाद जब घर पहुंचता तो मां से झगड़ा करता था। फिलहाल पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुजुर्ग की चौखट पर ही हो गई मौत
जानकारी के अनुसार शहर के खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव का मामला है। इस गांव का निवासी अमित मिश्रा शराब पीने का आदी है। घर में वह अपनी 60 साल की बुजुर्ग मां श्रीमती के साथ रहता था। गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर अमित और उसकी मां के बीच कहासुनी हो गई तो उसने मां के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। जब बुजुर्ग महिला श्रीमती घर के अंदर से गुहार लगाते हुए बाहर भागी तो आरोपी युवक उनके पीछे आया और पीठ पर ताबड़तोड़ कई डंडे मारे। इसकी वजह से वह घर की चौखट पर ही गिर गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी युवक स्मैक का करता था नशा
इस मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचक मृतक श्रीमती के शव को कब्जे में लिया। इसके साथ ही ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पति दूधनाथ बरेली में रहता है और चार बेटे दिल्ली में मेहनत मजदूरी करते है। उनका पांचवा बेटा अमित श्रीमती के साथ ही रहता था। मृतक महिला के पति और बच्चों को सूचित कर दिया गया है। संतोष कुमार ने बताया कि ग्रामीणों का कहना था कि अमित मिश्रा स्मैक के नशे का आदी था। आए दिन नशा करने के बाद घर पहुंचने पर मां से झगड़ा करता था। तहरीर मिलने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी में बने दुनिया के पहले फ्लोटिंग सीएनजी स्टेशन ने बाढ़ को भी दी मात, जानिए क्या है खासियत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios