Asianet News HindiAsianet News Hindi

11वीं की छात्रा को साइकिल से स्कूल जाते वक्त रोक कर युवक ने मारे थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यूपी के अयोध्या में 11वीं की छात्रा को स्कूल जाने के दौरान एक युवक ने रोककर उसपर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं उसने मारने के बाद छात्रा को धमकी दी है कि कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ूंगा।

Ayodhya youth slapped class 11 student while stopping her from going to school on bicycle video went viral on social media
Author
First Published Oct 30, 2022, 6:50 PM IST

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के रामनगरी अयोध्या में 11वीं की छात्रा को बीच सड़क पर एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में समझ आ रहा है कि लड़के के दोस्त उसको रोकते रहे लेकिन वह फिर भी नहीं माना। वह कभी छात्रा के सिर तो कभी गाल पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात करता जा रहा था। इस घटना का वीडियो रविवार को सामने आया है पर घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है। इस वारदात के बारे में पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर अपने पिता को बताया। उसके बाद पिता ने पुलिस को तहरीर दी और पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी लड़के की तलाश शुरू कर दी है।

कई दिनों से छात्रा को कर रहा था परेशान
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कुमार गंज थाना क्षेत्र का है। शनिवार को छात्रा स्कूल जा रही थी तभी उसे सूरज ने रास्ते में रोक लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं उसके साथ गाली-गलौज भी की। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी सूरज उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। छात्रा ने इस बारे में अपने घरवालों को भी बताया था। इस पर लड़की के घरवालों ने सूरज के घर पर शिकायत कर दी थी। इसी बात से वह नाराज था। छात्रा को मारने के दौरान आरोपी युवक ने उसे धमकाते हुए कहा कि तुम मेरा फोन नहीं उठाती हो, नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। मेरी बात नहीं मानी तो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ूंगा। शादी भी नहीं होने दूंगा और जान से मार दूंगा।

आरोपी युवक की शिकायत छात्रा ने प्रिंसिपल से की
छात्रा को मारने व धमकाने के बाद आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ बाइक पर बैठकर निकल जाता है। आरोपी युवक की धमकी की वजह से छात्रा ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल से शिकायत भी की। प्रिंसिपल ने छात्रा के पिता को बुलाकर थाने में शिकायत करने के लिए कहा तब युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक कुरमारगंज थाना क्षेत्र के पिठला गांव का निवासी है। उसके द्वारा छात्रा को पीटने की सूचना पर समाजसेवी संगठनों में काफी नाराजगी है। इस तरह की आमनवीयता पर गहरी नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की है।  

कक्षा 6 की छात्रा से शिक्षक ने की गंदी हरकत, 10 रुपए और मिठाई देकर पीड़िता को कराया चुप, ऐसे खुला पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios