Asianet News HindiAsianet News Hindi

कम नहीं हो रही आजम खां की मुश्किल, एक और मुकदमा हुआ दर्ज, जानिए पूरा मामला

दिग्गज नेता और सपा विधायक आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह मुकदमा गवाही देने से रोकने को लेकर दर्ज की गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

azam khan troubles increased again case filed police investigate 
Author
Rampur, First Published Aug 17, 2022, 6:53 PM IST

रामपुर: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और विधायक आजम खां के खिलाफ एक और एफआईआऱ दर्ज कराई गई है। इस एफआईआर में सपा विधायक आजम खां पर गवाही देने से रोकने के लिए धमकाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

विधायक समेत अन्य लोगों पर लगा धमकाने का आरोप
रामपुर शहर कोतवाली के बेरियान मोहल्ले में नन्हे नाम का शख्स रहता है। रिपोर्ट में शिकायतकर्ता ने समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां सहित कुछ अन्य लोगों पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। एफआईआर में कहा गया है कि वह एक मुकदमे में वादी है जिसमें आजम खां भी आरोपित है। इस मामले में 17 अगस्त को अदालत में सुनवाई होनी है। इससे पूर्व बुधवार की सुबह 9:30 के करीब उनके आवास पर 5 लोग पहुंचे और कहा की अगर सही बात कही तो तुम्हारा अंजाम ठीक नहीं होगा। अगर तुमने आजम खां के खिलाफ गवाही दी तो ठीक नहीं होगा। पुलिस ने नन्हे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

2019 में दर्ज हुआ था मुकदमा 
नन्हे ने साल 2019 में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। दरअसल नन्हे का यतीमखाना में  मकान था। जिसे सपा शासनकाल में तोड़ दिया गया था। जिसके बाद आजम खां के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट ने रामपुर पब्लिक स्कूल का निर्माण शुरू करा दिया था। तभी यतीमखाना के 11 लोगों ने केस दर्ज कराया था। जिसमें मकान तोड़ने के साथ- साथ भैंस चोरी औऱ बकरी चोरी के आरोप भा लगे थे। शहर कोतवाल गजेन्द्र पाल त्यागी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू हो गई है। वहीं इस मामले को लेकर अभी तक आजम खां की ओर से कोई पक्ष सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। 

Special Story: सिंगापुर और स्पेन में श्रीकृष्ण भक्तों को खूब भा रही काशी की काष्ठ कला, बढ़ी डिमांड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios