Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजमगढ़ में मकान मालिक ने दुकानदार पर कैंची से किया जानलेवा हमला, सामने आ रही ये बड़ी वजह

आजमगढ़ में एक मकान मालिक ने दुकानदार पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया गया। इस हमले में ुसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

Azamgarh landlord attacked shopkeeper with scissors this big reason is coming to the fore
Author
First Published Sep 5, 2022, 6:25 PM IST

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बाग खालिस बाजार में एक व्यक्ति की कैंची घोंपकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना में घायल हुए युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के पीछे शादी का टूटना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मकान मालिक की भतीजी की शादी उसके यहां किराए पर दुकान लिए चला रहे व्यक्ति ने तय करवाई थी।

कैंची से किया हमला
दाऊदपुर गांव के रहने वाले आरिफ (45) पुत्र गुलाब नबी बाग खालिस निवासी मो. फैज के मकान में किराये पर दुकान लेकर दर्जी का काम करते थे। आरिफ ने ही मकान मालिक की भतीजी की शादी कहीं पर तय करवाई थी। जिसके बाद किन्हीं कारणों के चलते लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया। जिस कारण दुकानदार आरिफ से नाराज था। घटना वाले दिन यानी कि सोमवार को आरिफ अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान दुकान का मालिक फैज वहां आ पहुंचा और दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद होने लगा।

आरोपी हुआ फरार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शादी टूटने की बात का लेकर आरिफ और फैज में कहासुनी होने लगी। बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इसी दौरान फैज ने काउंटर पर रखी कैंची को उठा लिया और आरिफ पर जानलेवा हमला कर दिया। कैंची आरिफ के सीने पर लगने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद मकान मालिक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर घायल के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर फैज को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जानकारी जीयनपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जालौन में ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल को रील्स बनाने का चढ़ा जोश, अलग-अलग गानों में बना डाले कई वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios