Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालौन में ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल को रील्स बनाने का चढ़ा जोश, अलग-अलग गानों में बना डाले कई वीडियो

यूपी के जिले जालौन में महिला कांस्टेबलों का रील वाले वीडियो सामने आए हैं। इनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला कांस्टेबल पंजाबी, हरियाणवी गानों पर रील बनाई हैं। ड्यूटी में तैनाती के दौरान सारे रील्स को बनाया गया है।

Enthusiasm to make reels on duty female constable in Jalaun many videos made in different songs
Author
Lucknow, First Published Aug 19, 2022, 3:27 PM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश में बीतों दिनों वर्दी में रील्स का खुमार देखने को मिला था। एक बार फिर से राज्य में ड्यूटी के दौरान कांस्टबलों ने रील्स का वीडियो सामने आया है। यूपी के जिले जालौन में महिला कांस्टेबलों का रील वाला वीडियो सामने आया हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इन वीडियो में महिला कांस्टेबल हरियाणवी, पंजाबी गानों पर रील बनाई हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इन रील्स को तब बनाया गया है जब वह ड्यूटी पर तैनात थी। इंस्टाग्राम पर महिला कांस्टबेल शीतल सिंह और श्रुति पाल के वर्दी में वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एंकाउट से रील्स को पोस्ट भी किया है और ज्यादातर हरियाणवी गानों पर ही है।  

श्रुति ने ड्यूटी के वक्त वर्दी में पोस्ट किया रील
उरई कोतवाली में तैनात शीतल सिंह द्वारा भी हरियाणवी गानों पर अपनी रील बनाकर पोस्ट की गई हैं। वहीं श्रुति पाल ने हरियाणवी गाने मेरा बालम थानेदार चलाई जिप्सी पर रील बनकर इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया है। ऐसे ही कई वीडियो श्रुति ने ड्यूटी के वक्त वर्दी में पोस्ट किए हैं। थाने में ड्यूटी के दौरान महिला पुलिसकर्मी रील बना रही थी। इतना ही नहीं एक 10 सेंकड का वीडियो है जिसमें महिला पुलिसकर्मी एक डायलॉग बोल रही है कि तूफान का भी जिंदगी में आना जरूरी है जनाब। तब जाकर पता चलता है कि कौन हाथ छुड़ाकर भागता है और कौन पकड़कर। साथ ही इसमें एक और डायलॉग है। हमे नीचे गिराने के लिए तुने बहुत जुगाड़ लगाया, ना तेरे पैतरे कुछ काम आए, ना तु कुछ उखाड़ पाया। कोतवाली के बाहर ड्यूटी के दौरान एक पंजाबी गाने पर अपना रील बना रही थी। 

पंजाबी गाने पर वर्दी में बन रहा रील
वर्दी में एक वीडियो 13 सेकंड का है। जिसमें पंजाबी गाना बज रहा है और महिला पुलिसकर्मी कोतवाली के बाहर वर्दी पहनकर खड़ी है। गाना बज रहा है उसके अनुसार एक्टिंग चल रही है। महिला कर्मी गाने के धुन पर अपनी उंगली दिखाकर रील बना रही है। इसमें भी एक डायलॉग है। मेहनत का फल देगा ऊपर वाला, तो किसी को जी...जी क्यों कहना और जब यहां तक अपने दम पर आ गए तो आगे किसी के भरोसे क्यों रहना। तो वहीं दूसरी ओर हिंदी फिल्म बॉर्डर के एक गाने पर बहुत ही सैड अंदाज में एक रील बनाया गया है। गाना बज रहा है और महिला कर्मी उस गाने के एक-एक धुन पर अपने अंदाज को बयां कर रही है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो के वायरल होने पर एसपी को मिली सूचना
बता दें कि जालौन में जिस महिला पुलिस कांस्टेबल श्रुति पाल के रील्स वायरल हो रहे है, वह साल 2015-16 में पुलिस विभाग में आई थी। श्रुति उरई कोतवाली में तैनात थी पर एक साल पहले कालपी डायल 112 में उनकी तैनाती की गई। वर्तमान में वह डायल 112 पीआरबी में तैनात है। इन वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एसपी रवि कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में कोई वीडियो नहीं है। उनको भी मीडिया के माध्यम से ही इसके बारे में जानकारी मिली रही है। उन्होंने आगे कहा कि वह इस मामले की जांच कराएंगे।

मेरठ में पुलिस की लापरवाही की खुली पोल, दो पक्षों के बीच जमकर चले धारदार हथियार, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios