Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजमगढ़: खेत जा रही किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म, विरोध पर की मारपीट, घरवालों को इस हाल में मिली पीड़िता

आजमगढ़ में खेतों की ओर जा रही किशोरी से कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। विरोध करने पर उन्होंने पीड़िता की जमकर पिटाई कर दी और बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Azamgarh teenager going to farm was gang raped assaulted on protest family found victim in this condition
Author
First Published Sep 10, 2022, 2:59 PM IST

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक किशोरी के साथ दरिंदगी की गई है। बताया जा रहा है कि कुछ युवक उसे जबरन सुनसान इलाके पर खींच ले गए और वहां पर किशोरी के साध दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद युवक किशोरी को उसी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म
यह घटना आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र की है। किशोरी शुक्रवार की शाम को खेतों की ओर गई हुई थी। इस दौरान किशोरी को अकेला देख तीन युवकों ने उसको पकड़ लिया और जबरन उसे सरपत के झुंड की ओर लेकर जाने लगे। इस दौरान पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपित युवकों ने किशोरी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी को बेहोशी की  हालत में वहीं पर छोड़कर आरोपित युवक मौके से फरार हो गए। 

नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
इधर जब किशोरी काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरुकर दी। इस दौरान सरपत के झुंड में पीड़िता बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। परिजन उसे लेकर घर आए जहां पर उसने अपने परिवार को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता के परिजन किशोरी को साथ लेकर बरदह थाने पहुंचे गए। जहां पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामले की शिकायत की है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरूकर दी है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह महिला पुलिस के साथ पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। 

आजमगढ़ में मकान मालिक ने दुकानदार पर कैंची से किया जानलेवा हमला, सामने आ रही ये बड़ी वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios