Asianet News HindiAsianet News Hindi

खाना गर्म करने की बात पर पत्नी ने पति को जल्लाद की तरह पीटा, ससुराल से इस हालत में उठाकर लाई युवक की मां

यूपी के बदायूं जिले में एक युवक को पत्नी से खाना गर्म कराना महंगा पड़ गया। उसकी पत्नी गाली गलौज करके मायके चली गई। उसके बाद वह जब बुलाने गया तो उसके सालों और पत्नी ने मारपीट कर दी। युवक को उसकी मां बेहोशी की हालत में ससुराल से उठाकर लाई।

Badaun On matter of heating food wife beat her husband executioner mother of young man brought her condition from in laws house
Author
First Published Oct 30, 2022, 10:40 AM IST

बदायूं: उत्तर प्रदेश के जिले बदायूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने पति को जल्लाद की तरह खूब पीटा क्योंकि युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोल दिया। दरअसल युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोला तो पत्नी गाली गलौज करके मायके चली गई। जब वह बुलाने गया तो उसके सालों और पत्नी ने मारपीट की। युवक को इस कदर पीटा कि वह बेहोशी हो गया और उसको उस हालत में ससुराल से उठाकर मां वापस लेकर आई। उसके बाद युवक की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

टिफिन में पैक कर मां ने दिया था बेटे को खाना
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कबूलपुरा मोहल्ला का है। यहां के निवासी शीबू पुत्र अशरफ अली की बी ज्यारत में हलुआ-पराठा की दुकान है। शीबू के अनुसार बीते 27 अक्टूबर की रात वह अपनी दुकान से मां शहनाज के घर आया था। यहां से मां ने कुछ खाना टिफिन में रखकर दिया। वह जब खाना  लेकर बड़ी ज्यारत पहुंचा औौर अपनी पत्नी को खाना दे दिया और उससे कहा कि गरम कर ले आओ तो वह खाना खाए। इसी बात को लेककर शीबू की पत्नी जरीना भड़क गई और छह महीने की बेटी को छोड़कर मायके अलीगंज (बरेली) चली गई।

बेहोशी की हालत में देख मां के उड़े होश
युवक भी पत्नी जरीना को मनाने के लिए पीछे-पीछे अलीगंज चला गया। आरोप है कि ससुराल में जरीना के भाई इशाक और भूरा ने उसके साथ खूब मारपीट की। युवक की मां ने बेटे से बात करना चाहा तो बात नहीं हो पाई फिर वह भी सुबह उसके ससुराल पहुंच गई। वहां उनका बेटा शीबू बेहोशी की हालत में पड़ा था। बेटे को इस हालत में देख वहां से उठाकर अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। वहां पर कुछ ठीक होने के बाद दोनों कोतवाली पहुंचे और पत्नी व उसके भाई इशाक, भूरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।

पूर्व MLC हाजी इकबाल का चौथा बेटा वाजिद हुआ गिरफ्तार, खनन माफिया के मुंशी ने दर्ज कराया था धोखाधड़ी का मुकदमा

पत्नी और सास को पहले से थी जिंदा जलाने की साजिश, आरोपी पति ने कुबूला ऐसा सच, जिसे सुन पुलिस भी रह गई दंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios