Asianet News HindiAsianet News Hindi

बागपत: थाने से गायब हुई इंग्लैंड मेड रिवाल्वर, एसपी को शिकायत सुनता देख दीवार कूदकर फरार हुआ पुलिसकर्मी 

यूपी के बागपत जनपद में थाने से इंग्लैंड मेड लाइसेंसी रिवाल्वर गायब होने का मामला सामने आया है। मामले के सामने आने के बाद आरोपी हेड मोहर्रिर थाने से फरार है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच जारी है। 

baghpat revolver missing from police station case file against head mohrir
Author
Baghpat, First Published Jun 29, 2022, 4:08 PM IST

बागपत: दोघट थाने के मालखाने से रिवाल्वर गायब होने और लाइसेंस धारक से अभद्रता को लेकर तत्कालीन हेड मोहर्रिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया। इस बीच आरोपी हेड मोहर्रिर तकरीबन 15 दिनों से थाने के मालखाने की चाबी लेकर गैर हाजिर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही गाजियाबाद एसएसपी को रिपोर्ट भेज दी है। रिवाल्वर मेड इन इंग्लैंड बेबले कंपनी का था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

विरासत के आधार पर परीक्षित के नाम हुआ था लाइसेंस 
आपको बता दें कि 24 नवंबर 2019 को तत्कालीन हेड मोहर्रिर मामचंद को यह रिवाल्वर सुपुर्द की गई थी। रिवाल्वर को भगवानपुर मौजिजाबाद के पूर्व प्रधान सुक्रमपाल गंवार की मृत्यु के बाद उनके भाई देवेंद्र कुमार ने सुपुर्द किया था। इस बीच विरासत के आधार पर सुक्रमपाल के बेटे परीक्षित पंवार के नाम पर रिवाल्वर का भी लाइसेंस हो गया। युवक परीक्षित इस बीच जब 11 जून 2022 को अपनी रिवाल्वर लेने के लिए थाने पहुंचा तो उसे संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। इस बीच पीड़ित की शिकायत पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने सीओ क्राइम हरीश भदौरिया से मामले को लेकर जांच करवाई। 

एसपी को शिकायत सुनता देख दीवार कूदकर भाग गया था हेड मोहर्रिर
जांच में सामने आया कि तत्कालीन हेड मोहर्रिर ने रिवाल्वर को गुम कर दिया है। इस बीच दोघट थाना प्रभारी जनक सिंह चौहान ने आरोपी मामचंद के खिलाफ सोमवार की रात को मुकदमा दर्ज करवाया। इस मामले में परीक्षित रिवाल्वर को बरामद कराने के लिए सीएम से भी गुहार लगा चुका है। इस  बीच एसपी को समाधान दिवस में रिवाल्वर से संबंधित शिकायत सुनता देख आरोपी हेड मोहर्रिर 11 जून को दोघट थाने की दीवार कूदकर भाग गया। इसके बाद से वह वापस थाने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपी हेड मोहर्रिर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

उदयपुर की घटना पर बोले अखिलेश यादव- 'देश के भाईचारे को नफरत की भेंट चढ़ने से बचाना होगा'

गर्लफ्रेंड ने बंद की बातचीत तो उसके घर में घुस गया सनकी युवक, चाकू से वार करने के साथ उठाया खौफनाक कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios