Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहराइच: नवजात को नोच रहे थे कुत्ते और तालाब में उतराता मिला 2 साल की मासूम का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

यूपी के बहराइच में मासूम का शव तालाब में उतराता हुआ दिखाई दिया। इससे पहले नवजात के शव को कुत्तों द्वारा नोचे जाने का मामला भी सामने आया। पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Bahraich dog scratching newborn baby and dead body of two year girl found in pond 
Author
First Published Aug 29, 2022, 10:32 AM IST

बहराइच: तालाब में नवजात बच्चा औऱ दो वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद होने के बाद सनसनी मच गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में ले लिया गया है लेकिन अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द खुलासे का निर्देश दिया है। 

दोनों शव कब्जे में लेकर शुरू हुई जांच 
यह पूरी मामला दरगाह इलाके के गड़रियनपुरवा गांव के पास तालाब का है। ग्रामीणों के अनुसार तालाब के पास नवजात के शव को कुत्ते नोच रहे थे। स्थानीय लोगों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने शव को दफन कर दिया। हालांकि मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्र से बाहर निकलवाया गया। वहीं दूसरी और तालाब के पानी में एक दो वर्षीय मासूम बच्ची का शव भी उतराता हुआ दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक साथ दो शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। 

हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस पड़ताल में जुटी
ग्रामीणों की ओर से हत्या के बाद शव को फेंके जाने की आशंका भी जताई जा रही है। शवों की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में भी पड़ताल की जा रही है। हालांकि इन सब के बीच कोई भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस शवों की शिनाख्त के लिए इंटरनेट और अन्य संसाधनों का भी सहारा ले रही है। मामले को लेकर दरगाह शरीफ थानाध्यक्ष मनोज सिंह की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि शवों की शिनाख्त के प्रयास जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इस बीच घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया है। 

गर्म चिमटे से दागा, कराया गर्भपात और दिया तीन तलाक, दहेज लोभी सीए पति की करतूत सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios